NDTV Khabar

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पत्‍नी गीता को इस अंदाज में दी जन्‍मदिन की बधाई...

टीम इंडिया के वरिष्‍ठ ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं. भज्‍जी ने पत्‍नी गीता बसरा के बर्थडे पर उन्‍हें भावनाओं से भरा मैसेज ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पत्‍नी गीता को इस अंदाज में दी जन्‍मदिन की बधाई...

हरभजन सिंह और उनकी पत्‍नी गीता बसरा.

खास बातें

  1. आईपीएल के इस सीजन में CSK की ओर से खेलेंगे भज्‍जी
  2. चेन्‍नई की फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें दो करोड़ रु. में खरीदा है
  3. रोहित शर्मा ने भी गीता बसरा को बर्थडे पर बधाई दी
टीम इंडिया के वरिष्‍ठ ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं. भज्‍जी ने पत्‍नी गीता बसरा के बर्थडे पर उन्‍हें भावनाओं से भरा मैसेज ट्वीट किया है. हरभजन ने इस मैसेज में पत्‍नी और केक के साथ पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'हैप्‍पी बर्थडे वाइफ..खुश रहो, तंदुरुस्‍त रहो और हंसते रहो.' हरभजन सिंह इस समय भारतीय टीम से बाहर हैं लेकिन आईपीएल में उनके खेल का जलवा जारी है. आईपीएल 2018 में हरभजन इस बार नई टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई की फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें दो करोड़ रुपये में खरीदा है. हरभजन इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्‍सा थे.
  बर्थडे पर भज्‍जी की ओर से किए गए इस ट्वीट का जवाब देने में पत्‍नी गीता बसरा ने भी देर नहीं लगाई. टीम इंडिया के क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी गीता बसरा को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए यह ट्वीट किया. वर्ष 1998 में इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्‍यू करने वाली हरभजन सिंह ने भारत के लिए 103 टेस्‍ट, 236 वनडे और 28 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में 417 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं. भारत के लिए अनिल कुंबले और कपिल देव ने ही उनसे अधिक टेस्‍ट विकेट हासिल किए हैं. एक पारी में पांच या इससे ज्‍यादा विकेट लेने का कारनामा हरभजन ने 25 बार किया है जबकि पांच बार वे टेस्‍ट में 10 या इससे ज्‍यादा विकेट ले चुके हैं. वनडे मैचों में हरभजन ने 269 विकेट लिए हैं. जिसमें तीन बार मैच में पांच विकेट का प्रदर्शन शामिल है. टी20 इंटरनेशनल में हरभजन के नाम पर 21 विकेट दर्ज हैं.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement