धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने रांची पहुंचे पंड्या ब्रदर्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) एस एस धोनी (MS Dhoni) के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए रांची पहुंचे हैं.

धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने रांची पहुंचे पंड्या ब्रदर्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने रांची पहुंचे हार्दिक-क्रुणाल पंड्या

खास बातें

  • एम एस धोनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने रांची पहुंचे हार्दिक पंड्या
  • चार्टर्ड प्लेन से रांची पहुंचे पंड्या भाई
  • रांची एयरपोर्ट से सीधे धोनी के फार्म हाउस गए पंड्या

MS Dhoni Birthday: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) एस एस धोनी (MS Dhoni) के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए रांची पहुंचे हैं. बता दें कि पंड्या भाईयों ने अचानक ही फैसला किया कि वो धोनी का बर्थेडे उनके घर जाकर सेलिब्रेट करेंगे. हार्दिक और क्रुणाल चार्टर्ड प्लेन से रांची पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि हार्दिक ने ट्विटर पर धोनी के लिए प्यारा मैसेज भी लिखा था. बता दें कि हार्दिक ने अपने मैसेज में धोनी को धन्यवाद भी कहा था, हार्दिक ने धोनी को लेकर कहा कि आपने मेरे बुरे वक्त में मेरा साथ दिया उसके लिए शुक्रिया. हार्दिक धोनी को बेहद ही खास मानते हैं. यही कारण है कि हार्दिक हर समय धोनी के साथ खड़े रहते हैं. हार्दिक ने धोनी ने रात 12 बजे विश किया था. ऐसे में हार्दिक अब रांची पहुंच गए हैं. धोनी (Dhoni) के बर्थडे को सेलिब्रेट करने के बाद हार्दिक बुधवार को वापस बड़ौदा लौट सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर रांची एयरपोर्ट पर हार्दिक और क्रुणाल पंड्या का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि हार्दिक कई बार कह चुके हैं कि धोनी उनके भाई जैसे हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में हार्दिक को खूब सपोर्ट किया, यही कारण है कि आज भारतीय टीम के अहम सदस्य बन चुके हैं. गौरतलब है कि धोनी (MS Dhoni) साल 2019 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद भारतीय टीम से बाहर हैं. 

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. जिसके कारण फैन्स धोनी को मैदान पर खेलते हुए नहीं देख पाए हैं. वैसे बीसीसीआई इसी साल आईपीएल को कराने के बारे में सोच रहा है. मीडिया में आई खबर के अनुसार आईपीएल इस बार विदेश में आयोजित हो सकता है. बीसीसीआई को न्यूजीलैंड में आईपीएल कराने का ऑफऱ दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.