विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 01, 2020

Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ की सगाई, देखें Photo

Hardik Pandya: टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्याने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ सगाई की घोषणा की है. हार्द‍िक ने बुधवार को एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जर‍िये यह जानकारी दी.

Read Time: 15 mins
Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ की सगाई, देखें Photo
Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ सगाई की घोषणा की है

टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्या (Hardik Pandya) ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई की घोषणा की है. हार्द‍िक ने बुधवार को एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जर‍िये यह जानकारी दी. उन्‍होंने नताशा के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, 'मैं तेरा,तू मेरी जाने सारा ह‍िंदुस्‍तान. 01.01.2020 #engaged' हार्द‍िक पंड्या ने जैसे ही यह जानकारी सोशल मीड‍िया के जर‍िये शेयर की, फैंस की ओर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया. कुलदीप यादव टीम इंड‍िया के पहले सदस्‍य रहे, ज‍िन्‍होंने सगाई पर हार्द‍िक को बधाई दी. इससे पहले 26 साल के हार्द‍िक पंड्या ने मंगलवार को भी नताशा के साथ अपना फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था.

Advertisement

भारत के ख‍िलाफ टी20 सीरीज के ल‍िए श्रीलंका टीम घोष‍ित, मल‍िंगा होंगे कप्‍तान

गौरतलब है क‍ि टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय इंजुरी के कारण इंटरनेशनल क्र‍िकेट से बाहर हैं. हार्द‍िक ने लोअर बैक सर्जरी के बाद अभ्‍यास शुरू कर दि‍या है और उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि वे जल्‍द ही टीम इंड‍िया में वापसी करेंगे. उन्‍होंने मंगलवार को भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक (Natasa Stankovic) के साथ फोटो पोस्‍ट क‍िया था. फोटो के साथ उन्‍होंने मैसेज ल‍िखा था-"Starting the year with my firework.

Advertisement

Starting the year with my firework

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Advertisement

बैक इंजुरी के कारण हार्द‍िक को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस इंकारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे. भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हैदराबाद की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, 'विजय' पाने के लिए लगा दी थी जी जान
Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ की सगाई, देखें Photo
RCB vs CSK LIVE Cricket Score, IPL 2024:
Next Article
RCB vs CSK, IPL 2024: चेन्नई आईपीएल से बाहर, लगातार छठी जीत दर्ज कर आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;