NDTV Khabar

Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ की सगाई, देखें Photo

Hardik Pandya: टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्याने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ सगाई की घोषणा की है. हार्द‍िक ने बुधवार को एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जर‍िये यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ की सगाई, देखें Photo

Hardik Pandya ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ सगाई की घोषणा की है

खास बातें

  1. इंस्‍टाग्राम पर फैंस को दी इस बारे में जानकारी
  2. प‍िछले कुछ समय से नताशा के साथ डेट कर रहे थे हार्द‍िक
  3. इंजुरी के कारण इस समय टीम इंड‍िया से हैं बाहर

टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्या (Hardik Pandya) ने सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई की घोषणा की है. हार्द‍िक ने बुधवार को एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जर‍िये यह जानकारी दी. उन्‍होंने नताशा के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, 'मैं तेरा,तू मेरी जाने सारा ह‍िंदुस्‍तान. 01.01.2020 #engaged' हार्द‍िक पंड्या ने जैसे ही यह जानकारी सोशल मीड‍िया के जर‍िये शेयर की, फैंस की ओर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया. कुलदीप यादव टीम इंड‍िया के पहले सदस्‍य रहे, ज‍िन्‍होंने सगाई पर हार्द‍िक को बधाई दी. इससे पहले 26 साल के हार्द‍िक पंड्या ने मंगलवार को भी नताशा के साथ अपना फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था.

भारत के ख‍िलाफ टी20 सीरीज के ल‍िए श्रीलंका टीम घोष‍ित, मल‍िंगा होंगे कप्‍तान


टिप्पणियां

गौरतलब है क‍ि टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय इंजुरी के कारण इंटरनेशनल क्र‍िकेट से बाहर हैं. हार्द‍िक ने लोअर बैक सर्जरी के बाद अभ्‍यास शुरू कर दि‍या है और उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि वे जल्‍द ही टीम इंड‍िया में वापसी करेंगे. उन्‍होंने मंगलवार को भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक (Natasa Stankovic) के साथ फोटो पोस्‍ट क‍िया था. फोटो के साथ उन्‍होंने मैसेज ल‍िखा था-"Starting the year with my firework.

Starting the year with my firework

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बैक इंजुरी के कारण हार्द‍िक को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस इंकारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे. भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमेजन CEO जेफ बेजोस के मोबाइल फोन को सऊदी क्राउन प्रिंस ने किया था हैक, जानें पूरा मामला

Advertisement