Hardik Pandya के बर्थडे पर वाइफ नताशा स्टेनकोविक बोलीं- 'मेरी जिंदगी खुशियों से भरने के लिए Thank you..'

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपना 27वां बर्थडे मना रहे हैं. पंड्या के बर्थडे पर क्रिकेटर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) ने सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज लिखकर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है

Hardik Pandya के बर्थडे पर वाइफ नताशा स्टेनकोविक बोलीं- 'मेरी जिंदगी खुशियों से भरने के लिए Thank you..'

Hardik Pandya के बर्थडे पर वाइफ नताशा स्टेनकोविक बोलीं- 'मेरी जिंदगी खुशियों से भरने के लिए Thank you..'

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या के बर्थडे पर वाइफ ने किया प्यारा मैसेज
  • सोशल मीडिया पर शेयर की हार्दिक पंड्या की तस्वीर
  • हार्दिक अपने बेटे के साथ खेलते हुए दिखे

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपना 27वां बर्थडे मना रहे हैं. पंड्या के बर्थडे पर क्रिकेटर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) ने सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज लिखकर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी है. नताशा ने सोशल मीडिया पर हार्दिक की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक और बेटे अगस्त्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. नताशा ने सोशल मीडिया पर हार्दिक को धन्यवाद भी दिया है. नताशा ने तस्वीर औऱ वीडियो शेयर करके लिखा, ' मेरे फेवरेट, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे प्यार को बर्थडे की शुभकामनाएं, आप हमारे जीवन में इतना आनंद और खुशी लेकर आए, मैं आपके लिए और हमारे साथ बिताए हर पल के लिए आभारी हूं. अब आपके वापस आकर अगस्त्य के साथ समय बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि वह निश्चित रूप से आपको सबसे ज्यादा याद कर रहा है. आप बेस्ट हैं, हम आपसे प्यार करते हैं.. चमकते रहो और हमें प्रेरणा देते रहो, आपको दुनिया की सभी खुशियां मिले, आप इसके हकदार हैं.'

IPL 2020: RCB से मात खाने के बाद निराश हुए Dhoni, बताया किस कारण मिल रही है ऐसी हार..

नताशा के मैसेज पर लोग काफी सारे कमेंट भी कर रहे हैं. खुद हार्दिक ने भी मैसेज पर रिएक्ट किया और लिखा कि मेरी लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा देने के लिए तुमको धन्यवाद. बता दें कि इस समय हार्दिक आईपीएल खेलने के लिए यूएई (IPL 2002 in UAE) में हैं. 

30 जुलाई को ही हार्दिक पंड्या पिता बने थे. जब अगस्त्य 2 महीने का हुआ था तो नताशा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की थी. यहां तक कि हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य के लिए मुंबई इंडियंस की जर्सी भी शेयर की थी. सोशल मीडिया पर हार्दिक के बेटा अगस्त्य की तस्वीर खूब वायरल होती है. इसी साल जनवरी में हार्दिक ने नताशा को दुबई में प्रपोज किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में हार्दिक अभी तक कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए हैं लेकिन आने वाले मैचों में उनके बड़ी पारी की उम्मीद है. वैसे इस सीजन में एहतियात रखते हुए हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. फैन्स उनसे बेहतरीन ऑलराउंडर परफॉर्मेंस की उम्मीद कर रहे हैं. पांड्या ने भारत के लिए अबतक 54 वनडे, 40 टी20 और 11 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. 2019 वर्ल्ड कप के बाद में हार्दिक भारतीय जर्सी में नहीं दिखे थे, चोट के कारण वो टीम से बाहर थे.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​