NDTV Khabar

परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने कुछ इस तरह से दी सफाई...

हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के बीच हाल ही में ट्विटर पर चैट के बाद चर्चा गर्म हो गई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

103 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने कुछ इस तरह से दी सफाई...

हाल ही में परिणीति ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था...

खास बातें

  1. हार्दिक पंड्या और परिणीति चोपड़ा के बीच अफेयर की चर्चा
  2. हार्दिक ने परिणीति के साथ अफेयर की खबरों को नकार दिया है
  3. पंड्या ने कहा कि वह तो परिणीति को अच्छे तरह से जानते भी नहीं हैं
नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के बीच हाल ही में ट्विटर पर चैट के बाद इस बात की चर्चा गर्म हो गई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हार्दिक ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है. उन्होंने परिणीति के साथ अफेयर की खबरों को नकार दिया है. ऑलराउंडर पंड्या ने कहा कि वह तो परिणीति को अच्छी तरह से जानते भी नहीं हैं और कभी भी उसके बारे में बात नहीं की है. दरअसल कुछ दिनों पहले परिणीति ने एक ट्वीट किया था, जिस पर जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने दिया जिसके बाद से दोनों के बीच अफेयर होने की चर्चा होने लगी थी.

हाल ही में पंड्या ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "मैं अपने संबंधो पर कोई जवाब नहीं दूंगा, मैं उन लोगों को भी जवाब नहीं दूंगा जो मेरे अफेयर की चर्चा कर रहे हैं. इससे मुझे कोई परेशानी नहीं होती."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे इस बारे में अब और सफाई नहीं देनी है. दरअसल बात यह है कि मैं उसे (परिणीति) को अच्छी तरह से जानता भी नहीं हूं....हमारे बीच कभी बात नहीं हुई. जब मैंने देखा कि ट्विटर पर कुछ लिखा जा रहा है तो मुझे लगा कि यह सब कैसे हुआ?

"जब मैंने उसका (परिणीति का) जवाब देखा कि यह तो फोन कंपनी के लिए था. लोग कैसे बातें गढ़ लेते हैं. मुझे इन चीजों पर हंसी आती है."

ट्विटर पर कुछ लोगों ने पंड्या को सलाह दे डाली. लिकू मनहीरा ने कुछ इस तरह से सलाह दी.
 
 
पूरी गफलत परिणीति के एक ट्वीट से शुरू हूए. उन्होंने लिखा था कि उन्हें एक नया हमसफर मिल गया है जिसके बाद पंड्या ने उनसे चुटकी ली थी और उसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी. हाल ही में परिणीति ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था. परिणीति ने वीडियो में कहा, 'मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं. मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement