Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के बर्थडे पर किया यह काम, खिलाया 'इनविजिबल केक', देखिए

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भाई क्रुणाल पंड्या के बर्थडे पर नकली केक खिलाते हुए फोटो पोस्ट किया है, फैन्स इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के बर्थडे पर किया यह काम, खिलाया 'इनविजिबल केक', देखिए

हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के बर्थडे पर खिलाया इनविजिबल जीरो कैलरी केक

खास बातें

  1. हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के बर्थडे कुछ इस अंदाज में मनाया
  2. कोरोनावायरस भाई को हार्दिक ने खिलाया इनविजिबल जीरो कैलरी केक
  3. चोट के बाद हार्दिक पंड्या ने की है जबरदस्त वापसी

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) का बर्थडे अलग अंदाज में मनाया. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है जिसमें वो भाई क्रुणाल को केक खिलाने का नाटक करते हुए दिख रहे हैं. हार्दिक और क्रुणाल पंड्या की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. हार्दिक के द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे हैं. भाई क्रुणाल के साथ फोटो पोस्ट कर हार्दिक पंड्या ने कैप्शन में लिखा, जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई, आइसोलेशन के समय हम एक-दूसरे का पूरा ख्याल रख रहे हैं, इसलिए आपके लिए इनविजिबल जीरो कैलरी केक. बहुत सारा प्यार. बता दें कि कोरोनावायरस के लड़ने वाले ‘कोरोना कमांडोज' के लिए भी हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो अपने भाई, भाभी और मंगेतर नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  के साथ उन लोगों को सलामी देते हुए नजर आए हैं. गौरतलब है कि हाल ही में फिट होने के बाद हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट (DY Patil T20 Cup 2020) में क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी. मैदान पर वापसी कर हार्दिक ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया था और 2 शतक इस टूर्नामेंट में जड़ दिए थे.

वैसे, हार्दिक की वापसी भारतीय टीम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में हुई थी लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण सीरीज को बीसीसीआई ने रद्द कर दिया. इसके अलावा फैन्स को उम्मीद थी कि आईपीएल में पांड्या भाइयों का जलवा देखने को मिलेगा लेकिन जिस तरह से Coronavirus (COVID-19) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है उससे आईपीएल के रद्द होने की बात सामने आ सकती है. वैसे आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 


बात करें (COVID-19) की तो भारत में भी इसका असर बढ़ने लगा है. विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं.

टिप्पणियां

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल

Advertisement