NDTV Khabar

श्रीलंका दौरे से पहले हार्दिक पांड्या ने बदला हेयर स्टाइल, तस्वीर हुई वायरल

हार्दिक पांड्या ने नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की, जो वायरल हो गई हैं. 

258 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीलंका दौरे से पहले हार्दिक पांड्या ने बदला हेयर स्टाइल, तस्वीर हुई वायरल

हार्दिक पांड्या अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं..

खास बातें

  1. वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है
  2. हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में शामिल किया गया है
  3. पांड्या ने अपने नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की
नई दिल्ली: टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. दोनों देशों के बीच तीन टेस्‍ट मैच खेले जाने हैं. हाल के दिनों में अपनी धमाकेदार बल्‍लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के चलते सुर्खियां बटोरने वाले हार्दिक पांड्या को भी टीम में जगह दी गई है. वैसे पांड्या अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते हैं. दौरा शुरू होने से पहले पांड्या ने अपना लुक बदल लिया है. अपनी नई हेयरस्टाइल की तस्वीरें उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की. तस्वीर पोस्ट करते ही वायरल हो गई.  

मशहूर हेयर डिजाइनर आलिम हाकिम ने हार्दिक पांड्या के नए हेयर स्टाइल नया लुक दिया है. हाकिम ने ही टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के हेयर डिजाइन किए था. फैन्स को पसंद हार्दिक पांड्या का नया लुक काफी पसंद आया है. फैन्स ने अलग-अलग ढंग से अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि कुछ फैन्स को उनका नया हेयर स्‍टाइल पसंद नहीं आया है. उनके नए लुक की फोटो को अब तक  235,833 लाइक्स मिल चुके हैं. 
 
 

I have to say you are a true magician @aalimhakim .. I so loved it

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


हार्दिक पांड्या ने भी हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम की तारीफ करते हुए अपनी तस्वीर के साथ लिखा है- वाकई! आप एक जादूगर हैं, तभी तो हम आपको इतना चाहते हैं.  तस्वीरों के इस कोलाज में आलिम हाकिम भी नजर आ रहे हैं. 
 

विराट कोहली की पसंद बनते जा रहे हार्दिक 
हाल ही में वेस्टइंडीज सीरीज जीतने के बाद विराट ने नए खिलाड़ि‍यों में हार्दिक पांड्या और केदार जाधव की जमकर प्रशंसा की थी. उन्‍होंने कहा कि पांड्या और जाधव जैसे खिलाड़ियों के टीम में होने से वे खुश हैं और ये दोनों निचले क्रम की बल्लेबाजी में आक्रामकता लेकर आए हैं. विराट ने कहा था, 'आप किसी भी टीम को हलके में नहीं ले सकते. आप हार्दिक या केदार को तीसरे या चौथे नंबर पर नहीं उतार सकते और न ही शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को नीचे उतार सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement