IPL: दुबई में वाइफ को याद कर यूं कॉफी पी रहे हैं हार्दिक पंड्या, तस्वीर शेयर कर बोले- 'Coffee with my love..'

IPL: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय आईपीएल खेलने कि लिए यूएई (IPL 2020 in UAR) में हैं. अपनी वाइफ को हार्दिक काफी मिस कर रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर वाइफ की तस्वीर शेयर करके दी है

IPL: दुबई में वाइफ को याद कर यूं कॉफी पी रहे हैं हार्दिक पंड्या, तस्वीर शेयर कर बोले- 'Coffee with my love..'

IPL: दुबई में वाइफ को याद कर यूं कॉफी पी रहे हैं हार्दिक पंड्या, शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिाय पर शेयर की तस्वीर
  • वाइफ और बेटे को याद कर रहे हैं हार्दिक पंड्या
  • हार्दिक पंड्या वाइफ और बेटे की तस्वीर वाले कप में कॉपी पीते नजर आए

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इस समय आईपीएल खेलने कि लिए यूएई (IPL 2020 in UAR) में हैं. अपनी वाइफ को हार्दिक काफी मिस कर रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर वाइफ की तस्वीर शेयर करके दी है. हार्दिक ने इंस्टा स्टोरी पर कॉफी पीते हुए तस्वीर शेयर की और कैप्शन में " Coffee with my love".लिखा. दरअसल जिस कप में हार्दिक कॉपी पी रहे हैं उस कप में नताशा (Natasa Stankovic) और उनके बेटे अगस्त्य (Agastaya) की तस्वीर बनी हुई है. बता दें कि इससे पहले भी हार्दिक सोशल मीडिया पर नताशा और अगस्तय की तस्वीर शेयर कर उनको मिस करने की बात कह चुके हैं. इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians) प्लेऑफ की रेस में दूसरे नंबर पर है. आईपीएल 2020 प्वाइंट टेबल में मुंबई दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. 

मुंबई की टीम ने टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस किया है, रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) ने अबतक आईपीएल में 7 मैच खेले हैं और 5 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. मुंबई की टीम का अगला मुकाबला 16 अक्टूबर को केेकेआर के खिलाफ होना है. केकेआर और मुंबई के बीच यह मुकाबला अबू धाबी में खेला जाने वाला है. 

Beach vibes

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की बात करें तो अभी तक टूर्नामेंट में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए हैं. फैन्स उनसे एक तूफानी पारी की उम्मीद कर रहे हैं. अभी तक हार्दिक ने 7 मैच में 135 रन बनाए हैं. लेकिन जब भी हार्दिक मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे हैं तो धमाकेदार बल्लेबाजी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही कारण है कि उन्होंने 155 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं. बता दे ंकि इस सीजन में हार्दिक गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आई है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​