बैक इंजुरी से उबरकर क्र‍िकेट के मैदान में वापसी करने वाले हार्द‍िक पंड्या ने कही यह बात..

16वें डीवाय पाट‍िल टी20 कप में र‍िलायंस 1 टीम की ओर से खेलते हुए हार्द‍िक ने 25 गेंदों पर 38 रन की जोरदार पारी खेली. बैक की सर्जरी कराने के बाद यह उनका पहला मैच था.

बैक इंजुरी से उबरकर क्र‍िकेट के मैदान में वापसी करने वाले हार्द‍िक पंड्या ने कही यह बात..

खास बातें

  • बैक इंजुरी के कारण लंबे समय तक क्र‍िकेट से रहे बाहर
  • हाल ही में पंड्या ने क्र‍िकेट के मैदान में की है वापसी
  • सोशल मीड‍िया पर ल‍िखा-आपका सपोर्ट मुझे आगे बढ़ाता है

Hardik Pandya: टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्या (Hardik Pandya)ने बैक इंजुरी से उबरने के बाद कांप‍िटेट‍िव क्र‍िकेट (Competitive Cricket) में वापसी कर ली है.16वें डीवाय पाट‍िल टी20 कप में र‍िलायंस 1 टीम की ओर से खेलते हुए हार्द‍िक ने 25 गेंदों पर 38 रन की जोरदार पारी खेली. उन्‍होंने बैंक ऑफ बड़ौदा के ख‍िलाफ यह पारी खेली. लोअर बैक सर्जरी कराने के बाद यह उनका पहला मैच था. बाद में हार्द‍िक ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर क‍िया. अपने पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने ल‍िखा-उस मैदान पर वापसी करते हुए अच्‍छा महसूस कर रहा हूं जहां मुझे होना चाह‍िए. आपका समर्थन मुझे आगे बढ़ने के ल‍िए प्रेर‍ित करता है.

मुंबई के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने हार्द‍िक की क्र‍िकेट में वापसी का स्‍वागत करते हुए उत्‍साह बढ़ाने वाले कमेंट क‍िए हैं.

lb9qhkig

Photo Credit: Instagram

गौरतलब है क‍ि पंड्या न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ भारतीय टीम में स्‍थान नहीं बना पाए थे. इस टीम ने अपने न्‍यूजीलैंड दौरे में पांच टी20 इंटरनेशनल मैच, तीन वनडे मैच और दो टेस्‍ट मैच खेले थे. जहां भारतीय टीम ने टी20 सीरीज 5-0 के अंतर से जीती थी, वहीं वनडे और टेस्‍ट सीरीज में उसे क्रमश: 0-3 और 0-2 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, पंड्या ने बेंगलुरू स्‍थ‍ित एनसीए में बॉल‍िंग का अभ्‍यास शुरू कर द‍िया है. वे हाल ही में इंग्‍लैंड से अपनी इंजुरी का चैकअप कराकर वापस लौटे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com