Coronavirus: अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पंड्या का आया ऐसा रिएक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) से जंग लड़ने की मुहिम में 25 करोड़ रुपये दान किए. अक्षय के द्वारा ऐसा कदम उठाने के बाद भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने उन्हें अपना हीरो करार दिया है.

Coronavirus: अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, हार्दिक पंड्या का आया ऐसा रिएक्शन

हार्दिक पंड्या ने अक्षय कुमार को सच्चा हीरो करार दिया है

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये किए डोनेट तो हार्दिक पांड्या ने किया सलाम
  • अबतक कोहली, रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटरों ने नहीं की है कोई मदद
  • देशभर में कोरोना के कुल 979 मामले सामने आए

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) से जंग लड़ने की मुहिम में 25 करोड़ रुपये दान किए. उनसे ज्यादा रकम अभी तक किसी भी सेलिब्रिटी ने डोनेट नहीं की है. अक्षय कुमार के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी अक्षय के इस कदम को लेकर अपनी राय दी है. उन्होंने अक्षय कुमार को अपना हीरो करारा दिया है. हार्दिक ने ट्विटर पर ट्विट किया और अक्षय कुमार के लिए लिखा, अपके इस कार्य को देखने के बाद मैं यह कहना चाहूंगा कि आप मेरे हीरो हैं, आपके लिए सिर्फ आदर और आदर है. बता दें कि क्रिकेटरों में अभी तक सिर्फ सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने दान स्वरूप पैसे प्रधानमत्री राहत कोष में जमा कराए हैं. गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण पूरे भारत में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में सभी क्रिकेटर अपने घरों में रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया को अपना रहे हैं.

अभी तक सुपर स्टार क्रिकेटर सोशल मीडिया पर आकर सिर्फ बचाव को लेकर ही बयानबाजी करते नजर आए हैं. अब ये देखना है कि कोहली, रोहित शर्मा जैसे दिग्गज सामने आकर सहायता राशि की मदद करते हैं या नहीं. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने 51 करोंड़ रूपये की मदद करने का ऐलान भी किया है.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के मामले बढ़कर एक हजार के करीब पहुंच गए हैं. अबतक देशभर में कोरोना के कुल 979 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, इस बीमारी से अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com