NDTV Khabar

'मिस्‍ट्री गर्ल' के साथ वायरल फोटो को लेकर जारी अटकलों पर हार्दिक पंड्या ने लगाया विराम, दिया यह जवाब...

टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या का हाल ही में एक लड़की के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फोटो को लेकर क्रिकेटप्रेमियों ने यह जानने की काफी उत्‍सुकता थी कि हार्दिक के साथ खड़ी यह लड़की कौन है?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मिस्‍ट्री गर्ल' के साथ वायरल फोटो को लेकर जारी अटकलों पर हार्दिक पंड्या ने लगाया विराम, दिया यह जवाब...

हार्दिक पंड्या का यह फोटो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था

खास बातें

  1. हार्दिक पंड्या ने ट्ववीट करके कहा, 'वह मेरी बहन है'
  2. एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा से भी जोड़ा गया था उनका नाम
  3. बेहद कम समय में हार्दिक बने टीम इंडिया के स्‍टार प्‍लेयर
नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या का हाल ही में एक लड़की के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फोटो को लेकर क्रिकेटप्रेमियों ने यह जानने की काफी उत्‍सुकता थी कि हार्दिक के साथ खड़ी यह लड़की कौन है? इस लड़की को 'मिस्‍ट्री गर्ल' का संबोधन देते हुए सवालों का दौर शुरू हो गया था. बहरहाल, हार्दिक ने अपने जवाब से इस बारे में जारी तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है. ट्वीट के जरिये उन्‍होंने अपने जवाब में लिखा, 'मिस्‍ट्री हल हुई. यह मेरी बहन है.' हार्दिक की यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर उनके एक प्रशंसक ने शेयर की थी.
हार्दिक के इस जवाब का ट्विटर पर क्रिकेटप्रेमियों ने भी स्‍वागत किया. उन्‍होंने टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की साफगोई की प्रशंसा की.हार्दिक के इस जवाब का ट्विटर पर क्रिकेटप्रेमियों ने भी स्‍वागत किया. एक फैन ने लिखा कि हार्दिक के जवाब ने रिपोर्टर की 2-4 दिन की 'मसाला खबर' की वाट लगा दी.

यह भी पढ़ें : हार्दिक पंड्या को इस टीवी स्टार ने किया KISS, दोनों की बातचीत हुई वायरल

टिप्पणियां
पिछले माह 23 वर्षीय हार्दिक पंड्या का नाम बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था. ट्विटर पर हार्दिक और परिणीति के बीच बातचीत के बाद यह चर्चाएं शुरू हुई थीं. बाद में टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने इस मामले में भी सफाई देनी पड़ी थी. उन्‍होंने अपने जवाब में कहा था कि वे परिणीति को अच्‍छी तरह से जानते भी नहीं हैं.

वीडियो : भारतीय टीम ने नागपुर वनडे 7 विकेट से जीता
गौरतलब है कि हार्दिक बेहद कम समय में टीम इंडिया के 'वंडर बॉय' बनकर उभरे हैं. अपनी ऑलराउंड प्रतिभा से उन्‍होंने बड़ी संख्‍या में लोगों का दिल जीता है. अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से हार्दिक ने भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच हुई वनडे सीरीज में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. उन्‍होंने जहां बल्‍लेबाजी में जमकर हाथ दिखाते हुए पांच मैचों में 222 रन बनाए, वहीं छह विकेट भी हासिल करने में सफल रहे.हार्दिक के जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसके मद्देजनर क्रिकेट समीक्षक उनकी तुलना महान हरफनमौला कपिल देव से करने से नहीं चूक रहे. गौरतलब है कि हार्दिक वनडे में लगातार तीन गेंदों पर छक्‍के लगाने का करिश्‍मा तीन बार अंजाम दे चुके हैं. उन्‍होंने दो बार प्रबल प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ और एक बार ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ यह कमाल किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement