हार्दिक पंड्या की फिटनेस देखकर मंगेतर नताशा हुई इंप्रेस, यूं किया रिएक्ट, देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और अपने भाई क्रुणाल पंड्या को भी ऐसा करने का चैलेंज दिया. हार्दिक पंड्या के इस वर्कआउट वाले वीडियो पर मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने कमेंट भी किए हैं

हार्दिक पंड्या की फिटनेस देखकर मंगेतर नताशा  हुई इंप्रेस, यूं किया रिएक्ट, देखें Video

हार्दिक पंड्या ने फिटनेस वर्कआउट का वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने शेयर किया वर्कआउट करते हुए वीडियो
  • मंगेतर नताशा ने इंप्रेस होकर किया कमेंट
  • एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को भी भाया हार्दिक पंड्या का यह अंदाज

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और अपने भाई क्रुणाल पंड्या को भी ऐसा करने का चैलेंज दिया. हार्दिक पंड्या के इस वर्कआउट वाले वीडियो पर मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने कमेंट भी किए हैं जो चर्चा का विषय बन गया है. मंगेतर ने हार्दिक के द्वारा टेंस वर्कआउट को देखकर ताकतवर मसल्स की इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट की है. इस वीडियो को शेयर कर हार्दिक ने भाई क्रुणाल (Krinal Pandya) को चैलेंज दिया और लिखा, क्रुणाल मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं मेरे भाई. देखते हैं तुम कितना कर सकते हो. हार्दिक के इस वीडियो पर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी कमेंट किए हैं और लिखा है कि तुमने ये कैसे किया.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को अवगत कराया था कि वो बाप बनने वाले हैं. जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. इसी साल जनवरी में हार्दिक ने दुबई में नताशा स्टेनकोविक को प्रपोज किया था. लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान नताशा हार्दिक के घर में ही रह रहीं थी.

बता दें कि इस समय कोरोनावायरस का कहर दुनिया भर में फैल चुका है जिसके कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है. यही कारण है कि आईपीएल (IPL) जैसे टूर्नामेंट को भी स्थगित कर दिया गया है. वहीं, दूसरी ओर टी-20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के होने पर भी संशय के बादल मंडरा रहे हैं. वैसे अगले महीने आईसीसी (ICC) टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर फैसला करने वाली है जिसके बाद ही यह बात सामने आ पाएगी कि, यह टूर्नामेंट हो पाएगा या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.