हार्दिक ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, तो लोगों ने कोहली को कर दिया ट्रोल, बोले- 'तुम्हारा खून कब खौलेगा..'

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. बुधवार को वाइफ नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. पिता बनकर हार्दिक गद्गद हैं. उन्होंने अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है

हार्दिक ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, तो लोगों ने कोहली को कर दिया ट्रोल, बोले- 'तुम्हारा खून कब खौलेगा..'

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर
  • लोगों ने विराट कोहली को कर दिया ट्रोल
  • जनवरी में ही हार्दिक ने नताशा को किया था प्रपोज

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. बुधवार को वाइफ नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. पिता बनकर हार्दिक गद्गद हैं. उन्होंने अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, 'यह भगवान का आशिर्वाद है.' हार्दिक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. हार्दिक के पिता बनने पर हर भारतीय क्रिकेटरों ने बधाई दी है. बता दें कि पहली जनवरी 2020 को हार्दिक ने नताशा को दुबई में प्रपोज किया था. पंड्या के द्वारा पोस्ट की गी तस्वीर पर लोग ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. यूजरों के द्वारा ट्रोल करने वाले ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

जब क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से भरा जहाज भयानक समुद्री तूफान में डूब गया, हो गई थी क्रिकेटरों की मौत

यहां तक कि कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर भी लोग कमेंट कर रहे हैं और  ये कहते हुए नजर आ रहें हैं कि अब जब हार्दिक ने यह कर दिखाया है तो अब आपकी बारी है. गौरतलब है कि कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2018 में हुई थी.

इस समय आईपीएल 2020 (IPL 2020) को लेकर चर्चाएं हो रही है. सितंबर में आईपीएल (IPL In Dubai) दुबई में होगा. इसके लिए खिलाड़ी अपनी तैयारी कर रहे हैं. हार्दिक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार पंड्या किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाते हैं.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व दिग्गज ब्रैड हॉग ने कहा है कि इस बार आईपीएल में हार्दिक काफी अहम होंगे. आईपीएल 2020 में हार्दिक प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बन सकते हैं. अबतक हार्दिक ने आईपीएल में  66 मैच खेले हैं जिसमें 1068 रसन बनाए हैं तो वहीं, 42 विकेट लेने में सफल रहे हैं. आईपीएल के आगाज का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.