क्रिकेट से मिले 'ब्रेक' के दौरान कैटवॉक करते नजर आए हार्दिक पंड्या, देखें फोटो...

क्रिकेट से मिले 'ब्रेक' के दौरान कैटवॉक करते नजर आए हार्दिक पंड्या, देखें फोटो...

हार्दिक पंड्या एक फैशन शो के दौरान रैंप पर कैटवॉक किया

खास बातें

  • इंडीज दौरे के लिए दिया गया है ब्रेक
  • आखिरी बार वर्ल्‍डकप में खेले थे हार्दिक
  • लक्‍मे फैशन शो में कैटवाक करते दिखे

टीम इंडिया (Team India) के हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) वेस्‍टइंडीज का दौरा करने वाली भारतीय टीम में शामिल नहीं हैं. वेस्‍टइंडीज टूर (West indies Tour) के लिए उन्‍हें 'ब्रेक' दिया गया है. क्रिकेट से मिले इस 'ब्रेक' के दौरान हार्दिक एक फैशन शो में नजर आए. उन्‍होंने एक फैशन शो के दौरान रैंप पर कैटवॉक किया. लक्‍मे फैशन वीक के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसके फोटो शेयर किए गए हैं. इसमें हार्दिक ने एक्‍ट्रेस लिसा हेडन और फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के साथ रैंप शेयर किया.

25 वर्षीय हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आखिरी बार वर्ल्‍डकप 2019 में टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए थे. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली हार के कारण बाहर होना पड़ा था. इसके बाद वेस्‍टइंडीज के पूरे दौरे के लिए हार्दिक को ब्रेक दिया गया था. वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए हार्दिक को ब्रेक दिया गया था लेकिन उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भारत की टी20 टीम में शामिल थे. क्रुणाल ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमियों को प्रभावित किया था और वे मैन ऑफ द सीरीज घोषित किए गए थे.

तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का अहम हिस्‍सा बन चुके हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अब तक 11 टेस्‍ट, 54 वनडे और 38 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने एक शतक के साथ 532 रन बनाए हैं जबकि वनडे क्रिकेट में उनके नाम पर चार अर्धशतकों के साथ 957 रन दर्ज हैं. टी20 में गुजरात के इस क्रिकेटर ने 296 रन बनाए हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में 17, वनडे में 54 और टी20 इंटरनेशनल में 36 विकेट हार्दिक पंड्या ने हासिल किए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com