NDTV Khabar

फिर 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ नज़र आए हार्दिक पांड्या, लोगों ने पूछा - भाभीजी हैं क्या...?

हाल ही में उनके सुर्खियों में आने की वजह क्रिकेट नहीं बल्कि एक लड़की है. दरअसल, hardikpandya_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ नज़र आए हार्दिक पांड्या, लोगों ने पूछा - भाभीजी हैं क्या...?

हार्दिक पांड्या नजर आए मिस्ट्री गर्ल के साथ.

खास बातें

  1. मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या.
  2. लोग पूछ रहे हैं- भाभीजी हैं क्या.
  3. हार्दिक पांड्या का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से चर्चा में आया था.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के धुरंधर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों क्रिकेट सुर्खियों में अहम जगह बनाए हुए हैं. लेकिन, हाल ही में उनके सुर्खियों में आने की वजह क्रिकेट नहीं बल्कि एक लड़की है. दरअसल, hardikpandya_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो आई है. इस फोटो में वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन अब तक इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस तस्वीर के नीचे पांड्या के फैंस इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में भी पूछ रहे हैं कि 'कौन है, भाभी हैं क्या...' इसी अकाउंट पर टीनएज वाले पांड्या की तस्वीर टीनएज गर्ल के साथ शेयर की गई थी, जिसका चेहरा हूबहू हाल ही शेयर की गई तस्वीर से मिलता है. हो सकता है कि है ये हार्दिक पांड्या की बचपन की दोस्त हो.

पढ़ें- दुनिया के किसी भी मैदान में छक्का जड़ सकते हैं हार्दिक पंड्या: शास्त्री​
 


टिप्पणियां
गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से चर्चा में आया था. वैसे हार्दिक पांड्या की एक गर्ल फ्रेंड भी है. पांड्या कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा को पिछले कुछ सालों से डेट करते हैं. 5 फीट 10 इंच हाइट वाली लीशा जमशेदपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने कई नामी ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग की है. बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजा गया. उन्होंने 5 मैचों में 222 रन और 6 विकेट चटकाए हैं.
 


भले ही इस बार हार्दिक पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आए हों. लेकिन बेहद कम समय में टीम इंडिया के सबसे चहेते खिलाड़ी बन चुके पंड्या की तारीफ वर्तमान क्रिकेटर्स से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स भी करते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement