NDTV Khabar

हार्दिक पंड्या ने नए लुक वाले फोटो शेयर किए तो सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रिया...

हरफनमौला हार्दिक पंड्या बेहद कम समय के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में ही टीम इंडिया के खास सदस्‍य बन चुके हैं. बल्‍ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करने के अलावा हार्दिक मैदान और मैदान के बाहर अपने लुक के लिए भी जाने जाते हैं.

180 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पंड्या ने नए लुक वाले फोटो शेयर किए तो सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रिया...

हार्दिक पंड्या को नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है

खास बातें

  1. हरफनमौला के रूप में अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे हैं पंड्या
  2. अपने बिंदास अंदाज के कारण बने स्‍टाइल आइकन
  3. पंड्या ने ट्विटर पर नए लुक वाले फोटो पोस्‍ट किए हैं
हरफनमौला हार्दिक पंड्या बेहद कम समय के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में ही टीम इंडिया के खास सदस्‍य बन चुके हैं. बल्‍ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करने के अलावा हार्दिक मैदान और मैदान के बाहर अपने लुक के लिए भी जाने जाते हैं. अपनी बिंदास शैली के कारण वे युवाओं के स्‍टाइल आइकन बनते जा रहे हैं. शनिवार को पंड्या ने ट्विटर पर अपने नए लुक वाले कुछ फोटो पोस्‍ट किए. इन पोस्‍ट को जल्‍द ही हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स मिले, वहीं 1500 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया. जहां कुछ लोगों ने पंड्या को इस लुक को पसंद किया तो कछ लोग इसे लेकर उन पर निशाना साधने से नहीं चूके.




 
गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम में स्‍थान नहीं दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पिछले कुछ समय से लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के चलते चयनकर्ताओं ने उन्‍हें विश्राम दिया है.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और कोहली में जीत की भूख है कॉमन

बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि हाल के वर्कलोड और उन्‍हें चोट से बचाने के कारण उन्‍हें टेस्‍ट सीरीज के पहले आराम दिया गया है. इस दौरान पंड्या बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में कंडीशनिंग कैंप मे हिस्‍सा लेंगे.  भारत और श्रीलंका के बीच टेस्‍ट सीरीज का पहला मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
180 Shares
(यह भी पढ़ें)... इस्‍लाम में 786 अंक शुभ क्‍यों माना जाता है?

Advertisement