IPL 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक ने शेयर किया पुराना Video, बोले- सपनों की ताकत को नजरअंदाज न करें

IPL 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो वीडियो हार्दिक ने शेयर किया है उसमें उनके जर्नी को दिखाया गया है.

IPL 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक ने शेयर किया पुराना Video, बोले- सपनों की ताकत को नजरअंदाज न करें

IPL 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक ने शेयर किया पुराना Video, बोले- सपनों की ताकत को नजरअंदाज न करें

खास बातें

  • आईपीएल 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • हार्दिक पंड्या भी आईपीएल खेलने के बाद सुपरस्टार बने
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

IPL 2021 ऑक्शन से पहले हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल जो वीडियो हार्दिक ने शेयर किया है उसमें उनके जर्नी को दिखाया गया है. हार्दिक भी आईपीएल की ही खोज हैं. आईपीएल में खेलकर ही आज हार्दिक भारत के बेहतरीन क्रिकेटर बने हैं और भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार बने हैं. हार्दिक का बचपन भी गरीबी में बिता है. लेकिन उन्होंने अपने सपने को पूरा किया. हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के सपने को पूरा करने में मुंबई इंडियंस की टीम का बड़ा हाथ रहा था. हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें क्रिकेटर अपने शुरूआती समय में इंटरव्यू देते हुए दिख रहे हैं. 

IPL 2021 Auction के दौरान टीम फ्रेंचाइजियों को इन खास नियमों का पालन करना होगा

वीडियो शेयर कर हार्दिक ने लिखा, 'कभी अपनी सपनों की ताकत को नजरअंदाज न करें, मैं खुशकिस्मत और आभारी हूं. #IPLAuction हमेशा मुझे इस बात को याद दिलाता है कि हमने कितना लंबा सफर तय किया है'. हार्दिक के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

हार्दिक के द्वारा शेयर की गई वीडियो पर क्रुणाल ने भी कमेंट किया है और 'लव यू मेरे भाई' लिखा है. बता दें कि आईपीएल 2021 के लिए मीनी ऑक्शन रखा गया है. इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम किन-किन खिलाड़ियों को खरीदती है. 


IND vs ENG: अश्विन के शतक पर मोहम्मद सिराज का सेलिब्रेशन देखकर सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'गर्व है तुमपर सिराज..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा ये भी देखना काफी दिलचस्प होगा कि भारत के घरेलू क्रिकेट में से किस खिलाड़ी की किस्मत उसे मालामाल करती है. वैसे केरल के मोहम्मद अजहरुद्धीन और तमिलनाडु के शाहरूख खान जैसे युवा क्रिकेटरों पर फ्रेंचाइजी की नजर रहेगी. आईपीएल 2021 के इस ऑक्शन में कुल 292 खिलाड़ियों को शार्ट लिस्ट किया गया है.