NDTV Khabar

Harmanpreet Kaur की खास उपलब्धि पर जेमिमा रोड्रिगेज और हर्लिन देओल ने बनाया स्पेशल रैप सांग, VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Harmanpreet Kaur की खास उपलब्धि पर जेमिमा रोड्रिगेज और हर्लिन देओल ने बनाया स्पेशल रैप सांग, VIDEO

Jemimah Rodrigues और Harleen Deol ने Harmanpreet Kaur की उपलब्धि पर रैप सांग तैयार किया है

खास बातें

  1. हरमनप्रीत कौर ने हाल ही में पूरे किए हैं 100 टी20I
  2. इस मौके पर जेमिमा-हर्लिन ने बनाया खास सांग
  3. जवाब में हरमन बोलीं, मेरे लिए यह सम्मान की बात
नई दिल्ली:

शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकेट में हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team)का सबसे धाकड़ बल्लेबाज माना जाता है. छक्के लगाने और स्ट्राइक को तेजी से रोटेट करने में हरमन को महारत हासिल है. हरमनप्रीत ने हाल ही में अपना 100 टी20 इंटरनेशनल मैच खेला. निश्चित रूप से यह बेहद खास उपलब्धि है. भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues)और हर्लिन देओल (Harleen Deol) ने अपनी टीम की साथी और कप्तान हरमनप्रीत कौर के 100 टी-20 मैच पूरे करने पर विशेष रैप सॉन्ग बनाया है. रोड्रिगेज ने रविवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उनके साथ हर्लिन भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में यह दोनों अपनी टीम की टी-20 कप्तान के लिए रैप सॉन्ग गा रही हैं. रोड्रिगेज ने ट्वीट किया, "100वें टी-20 मैच के लिए बधाई हरमनप्रीत कौर.. आपके लिए बिग हैरी की तरफ से विशेष तोहफा."

टिप्पणियां

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने इस वीडियो को लाइक किया और अपनी टीम की साथियों को शुक्रिया कहा. कप्तान ने अपने ट्वीट में लिखा, "धन्यवाद छोटी बहनों. आपने मेरे लिए यह सब किया यह मेरे लिए सम्मान की बात है." गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को हरमनप्रीत टी-20 में 100 मैच खेलने वाली भारत की पहली खिलाड़ी (पुरुष और महिला मिलाकर) बनी थीं. दक्षिण अफ्रीका के साथ सूरत में खेले गए छठे और आखिरी टी-20 मैच में 30 साल की हरमनप्रीत को स्पेशल कैप देकर सम्मानित किया गया था.


30 साल की हरमनप्रीत ने अब तक दो टेस्ट, 93 वनडे इंटरनेशनल और 100 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में हरमन ने 2244 रन बनाने के अलावा 22 विकेट हासिल किए हैं. टी20 इंटरनेशनल में हरमनप्रीत ने 2004 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं. टी20I में 28 विकेट भी हरमन हासिल कर चुकी हैं. (इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में फिर भिड़े आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर ने कर दी शो छोड़ने की मांग- देखें Video

Advertisement