महिला बिग बैश लीग में इस बार भी जौहर दिखाएंगी हरमनप्रीत कौर और स्‍मृति मंधाना

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur)और अनुभवी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana)को महिला बिग बैश लीग (Women's Big Bash League)के चौथे सीजन में भी खेलते हुए देखा जाएगा.

महिला बिग बैश लीग में इस बार भी जौहर दिखाएंगी हरमनप्रीत कौर और स्‍मृति मंधाना

हरमनप्रीत और स्‍मृति मंधाना बिग बैश लीग के चौथे सीजन में भी खेलती नजर आएंगी

खास बातें

  • सिडनी थंडर्स की ओर से खेलेंगे हरमनप्रीत कौर
  • पिछले सीजन में इस टीम के लिए बनाए थे 296 रन
  • स्‍मृति मंधाना ने इस बार होबर्ट हरीकेन्स से किया करार
मुंबई:

भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) और अनुभवी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को महिला बिग बैश लीग (Women's Big Bash League) के चौथे सीजन में भी खेलते हुए देखा जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. हरमनप्रीत को इस सीजन में भी सिडनी थंडर्स का प्रतिनिधित्व करते देखा जाएगा. डब्ल्यूबीबीएल के दूसरे सीजन में वह थंडर्स की सबसे अधिक स्कोर करने वाली खिलाड़ी थीं. उन्होंने 12 पारियों में 296 रन बनाए थे. हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) का स्ट्राइक रेट इस दौरान 117 और औसत 59 . 20 का था और उन्हें टीम की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था.

राष्ट्रगान के वक्त गिर गई थी बच्ची, खत्म होने के बाद हरमनप्रीत ने किया कुछ ऐसा

इसके अलावा, भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम की उपकप्तान स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने होबर्ट हरीकेन्स के साथ करार किया है. डब्ल्यूबीबीएल के दूसरे सीजन में मंधाना ने ब्रिस्बेन हीट का प्रतिनिधित्व किया था. मंधाना ने कहा, "मैं नई टीम के साथ अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का इंतजार कर रही हूं. मैंने कई खिलाड़ियों से सुना है कि हरीकेन्स की टीम बेहतरीन है और मुझे इस टीम के साथ खेलने का बेसब्री से इंतजार है."

वीडियो: महिला क्रिकेटर मिताली राज से खास बातचीत
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ष 2016 में स्‍मृति (Smriti Mandhana)शतक बना चुक हैं.हरिकेंस के कोच सलियान ब्रिग्स ने कहा,‘मंधाना विश्व स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन कर चुकी हैं. पिछले सप्ताह भी उन्‍होंने महिला वर्ल्‍ड टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी पारी खेली थी.'हरमनप्रीत कौर और स्‍मृति मंधाना ने हाल ही में वेस्‍टइंडीज में हुए महिला टी20 वर्ल्‍डकप में शानदार प्रदर्शन किया था. हरमनप्रीत ने जहां न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी. इस पारी के साथ टी20 इंटरनेशनल में शतक बनाने वाली वे पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बनी थीं. स्‍मृति मंधाना ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक बनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com