NDTV Khabar

कुंबले-कोहली विवाद पर हर्ष गोयनका ने ली चुटकी, कहा- कोच ऐसा व्यक्ति बने जो....

हर्ष गोयनका राइजिंग पुणे सुपरजायंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हैं. हर्ष गोयनका ने अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुंबले-कोहली विवाद पर हर्ष गोयनका ने ली चुटकी, कहा- कोच ऐसा व्यक्ति बने जो....

अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है....

खास बातें

  1. आईपीएल के दौरान एमएस धोनी पर करते रहे हैं टिप्पणियां
  2. हर्ष गोयनका राइजिंग पुणे सुपरजायंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हैं
  3. चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने से पहले कोहली और कुंबले के बीच विवाद की खबरें
नई दिल्ली:

आईपीएल के दौरान एमएस धोनी पर अपनी टिप्पणियों के जरिये मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाले उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अब विराट और बीसीसीआई पर चुटकी ली है. हर्ष गोयनका राइजिंग पुणे सुपरजायंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हैं. अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया.

टिप्पणियां

गोयनका ने टीम इंडिया के कोच पद के चुनाव के लिए लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया पर चुटकी लेते हुए, "टीम इंडिया के कोच बनने के लिए अनिवार्य योग्यताएं: कोच पद का उम्मीदवार यात्रा कार्यक्रम तय कर सकता हो, होटल पहले से ही तय कर लेता हो. बीसीसीआई और भारतीय टीम के कप्तान के प्रति आज्ञाकारी हो."  
 


आपको बता दें कि, चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने से पहले कोहली और कुंबले के बीच विवाद की खबरें चर्चा में थी. जानकारी मिली कि कुंबले के सख्त रवैये से कप्तान समेत कुछ खिलाड़ी सहज नहीं थे. पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में शिकस्त झेलने के बाद कुंबले ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया. बोर्ड ने उन्हें वेस्टइंडीज दौरे तक बने रहने को कहा था. हालांकि कुंबले ने विंडीज नहीं जाने का फैसला करते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया. अनिल कुंबले ने ट्वीट करके इसका कारण भी बताया था. उन्होंने लिखा कि बीसीसीआई ने उनको कहा कि टीम के कप्तान को उनकी कार्यशैली को लेकर परेशानी है.
  
गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. बाद में ट्विटर पर अपने इस्तीफे के कारण का खुलासा करते हुए कुंबले ने लिखा था कप्तान विराट कोहली को उनकी कार्यशैली से परेशानी थी.  


बाद में,  विराट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अनिल भाई ने अपनी बात कह दी है. उन्होंने पद से हटने का फैसला किया है... हम सब उनके फैसले का सम्मान करते हैं..." जब उनसे पूछा गया कि अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद पर नहीं बने रहने का फैसला को सार्वजनिक किया है और सीधे तौर पर आपको ज़िम्मेदार ठहराया है. विराट कोहली ने इसे लेकर कहा, "कुछ ऐसा था, जो टूर्नामेंट के तुरंत बाद हुआ था... हम लोगों ने पिछले तीन-चार साल से ऐसी आदत बनाई है कि चाहे चेन्जिंग रूम में कुछ भी हो, हमने उसे हमेशा भीतर ही बनाए रखने की कोशिश की है... हमारे लिए वह सर्वोपरि है..." 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement