AUS vs PAK T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज Hasan Ali

AUS vs PAK T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज Hasan Ali

Hasan Ali पीठ में दर्द के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं

खास बातें

  • पीठ में दर्द की समस्या से परेशान हैं हसन
  • उन्हें तीन हफ्ते आराम की सलाह दी गई है
  • रिहैब के बाद स्पष्ट होगी टेस्ट सीरीज में उपलब्धता
लाहौर:

Pakistan vs Australia: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज (Pakistan vs Australia T20 Series) से बाहर हो गए हैं. वह पीठ की समस्या के कारण इस सीरीज में नहीं खेल सकेंगे. क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हसन पीठ की समस्या से निजात पाने में असफल रहे हैं, यह चोट उन्हें श्रीलंका के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में लगी थी. हसन अली को तीन सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है. इस दौरान वह रिहैब से भी गुजरना होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए हसन का चयन इन तीन सप्ताहों पर निर्भर होगा.

भारतीय दुल्हन संग विवाह बंधन में बंधे पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली, देखें तस्वीरें

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन, पांच और आठ नवंबर को तीन टी-20 मैच खेलने हैं. इसके बाद दोनों देश टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे. हसन अली  (Hasan Ali) को शॉर्टर फॉर्मेट में पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार किया जाता है हालांकि हाल के समय में उनके प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने में आई है. हसन ने अब तक 9 टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी20 मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. टेस्ट क्रिकमेट में 31, वनडे में 82 और टी20I में उन्होंने 35 विकेट लिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि हसन अली हाल ही में भारत की शामिया मिया आरजू के साथ शादी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहे थे.उनका निकाह इसी वर्ष अगस्त में हुआ था. दोनों का विवाह दुबई में हुआ था. शामिया हरियाणा के मेवात की रहने वालीं हैं. (इनपुट: IANS)

वीडियो: सौरव गांगुली ने BCCI अध्यक्ष पद पद के नामांकन दाखिल किया