NDTV Khabar

ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन

अब अहम सवाल यह है कि क्या कोलकाता पुलिस इन आरोपों की गंभीरता के साथ पड़ताल करेगी. और करेगी भी, तो जांच गति कैसी होगी या ईमानदारी भरी होगी?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी के सामने फूट-फूटकर रोई हसीन जहां, मुख्यमंत्री ने दिया यह आश्वासन

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की फोटो

खास बातें

  1. क्या यह रुलाई सच्ची है?
  2. कोलकाता पुलिस की जांच रिपोर्ट कब?
  3. सही गति से आगे बढ़ेगी पुलिस जांच?
कोलकाता: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. सूत्रों की मानें, तो मुलाकात के दौरान हसीन जहां फूट-फूटकर रो पड़ीं. हसीन जहां ने अपने पति शमी के ऊपर घरेलू हिंसा, विवाहेतर संबंध रखने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है. इससे पहले उन्होंने ममता बनर्जी से 'भावनात्मक समर्थन' की गुहार लगाई थी.
  शमी की पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे जिस पर संज्ञान लेते हुए सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) से शमी के खिलाफ जांच करने को कहा था. एसीयू ने सीओए को अपनी रिपोर्ट सौंपी दी है जिसमें शमी को बेगुनाह पाया गया है. इसके बाद सीओए ने बीसीसीआई से शमी को केंद्रीय अनुबंध में शामिल करने को कहा.

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर तैर रहा मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के धोखे का सबसे बड़ा सबूत!

टिप्पणियां
हसीन जहां ने कहा था कि शमी ने दुबई में पाकिस्तान की महिला से मुलाकात की और उससे पैसे लिए. बीसीसीआई अधिकारियों ने इसे भी गलत पाया. शमी और उनके परिजनों के खिलाफ आठ मार्च को हसीन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था.

VIDEO: इसी बीच मोहम्मद शमी का बीसीसीआई जांच से बरी होना बड़ी राहत के रूप में आया है
हसीन जहां से जुड़े सूत्रों की मानें तो हसीन ने ममता से शुक्रवार दोपहर विधानसभा में मुलाकात की. दोनों की मुलाकात लगभग 10 मिनट तक चली. ममता ने हसीन जहां को आश्वासन दिया है कि वह इस मामले को देखेंगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement