भारतीय दुल्हन संग शादी के बंधन में बंधे पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली, देखें तस्वीरें

भारतीय दुल्हन संग शादी के बंधन में बंधे पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली, देखें तस्वीरें

हसन अली की पत्नी शामिया आरजू भारत के हरियाणा राज्य की रहने वाली है

खास बातें

  • शादी से पहले हसन अली को सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर दी थी
  • सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से की थी शादी
  • हसन अली और शामिया आरजू की शादी दुबई में हुई है
दुबई:

पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) के तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) ने मंगलवार को दुबई में भारतीय लड़की शामिया आरजू से शादी कर ली. शादी के कुछ ही देर बाद ही उनके विवाह समारोह की तस्वीरों और वीडियों की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई. 25-वर्षीय हसन अली ने शादी से एक दिन पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर के साथ हसन ने लिखा था, 'एक कुंवारे के रूप में मेरी आखिरी रात.' इससे पहले हसन अली ने रेगिस्तान में आयोजित अपनी मेहंदी की वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में वह उसी अंदाज़ में जश्न मनाते दिखे, जिस तरह वह विकेट लेने के बाद जश्न मनाया करते हैं. हसन के इस वीडियो को पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'हसन अली आज अपनी मेहंदी से पहले एक रेगिस्तान सफारी पर अपना विकेट लेने के अंदाज़ का जश्न मना रहे हैं.'

हसन अली ने शादी के एक दिन पहले पोस्‍ट किया फोटो तो सानिया मिर्जा ने यूं ली चुटकी...

इससे पहले हसन अली (Hassan Ali) के 'कुंवारे वाले' ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने लिखा था,'बधाई हसन, आप दोनों को जिंदगी भर का प्यार और खुशियां. अब हमें Nandos से बेहतर पार्टी चाहिए. '' Nandos एक रेस्‍टोरेंट चेन है. भारतीय लड़की से शादी को लेकर हसन अली पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. हसन ने भारतीय क्रिकेटरों को भी अपने विवाह समारोह में आमंत्रित किया था. उन्होंने कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर उनकी शादी में शामिल होते हैं तो उन्हें खुशी होगी.

पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली बोले-टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों को भी भेजूंगा शादी का कार्ड, कही यह बात..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हसन अली (Hassan Ali) की पत्नी शामिया आरजू भारत के हरियाणा राज्य की रहने वाली है. वह अमीरात एयरलाइंस के साथ एक फ्लाइट इंजीनियर हैं, तथा उनका परिवार नई दिल्ली में रहता है.  जहीर अब्बास (Zaheer Abbas), मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बाद हसन अली भारतीय लड़की से शादी करने वाले चौथे पाकिस्तानी क्रिकेटर बन गए हैं.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार