जानिए टीम इंडिया के बैचलर्स कैसे मनाएंगे दिवाली?

जानिए टीम इंडिया के बैचलर्स कैसे मनाएंगे दिवाली?

नई दिल्‍ली:

इस दिवाली युवी ने अपनी प्रेमिका हेज़ल कीच के साथ पटाखे खरीदे हैं.... और लगता है अगली दिवाली से पहले इन दोनों की शादी के पटाखे ज़रूर फ़ूटेंगे। 28 साल के युवी और मॉडल एक्ट्रेस हेज़ल कीच के संबंधों का इशारा मीडिया को कुछ ही दिनों पहले युवी और भज्जी के ट्वीट के ज़रिये मिला। युवी की शादी को लेकर अटकलें लगनी तेज़ हुईं तो युवी ने मीडिया से अपनी शादी की तारीख़ भी पूछ ली।

 

मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में कप्तान विराट कोहली का नाम कैसे किसी से पीछे रह सकता है। टीम इंडिया के बादशाह विराट और बॉलीवुड क्वीन अनुष्का के चर्चे किस क्रिकेट फ़ैन की ज़ूबान पर नहीं? माना जाता है कि ये जोड़ी एक विज्ञापन के दौरान एक दूसरे के क़रीब हुई और तब से अब तक अनुष्का का टीम के साथ होना या नहीं होना मीडिया की चर्चा का अहम मुद्दा बनता रहा है।
 
टीम इंडिया के धुंधाधांर बल्लेबाज़ रोहित शर्मा भी बराबर अपनी गर्लफ़्रेंड्स की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं। लेकिन ताज़ा ख़बरों के मुताबिक वो अपनी दोस्त रितिका सजदे के क़रीब आए और उनकी ज़िंदगी रोशन हो उठी। इसी साल दोनों ने सगाई कर ली। दोनों के रिश्तों में दिवाली की खुशियां साफ़ देखी जा सकती हैं।
 

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अमित मिश्रा के लिए दिवाली की ख़बर शुभ संदेश लेकर आई है। मोहाली टेस्ट से पहले उनकी एक दोस्त ने उनपर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया और उन्हें थाने तक जाना पड़ा। लेकिन मोहाली टेस्ट में तीन विकेट लेकर मिश्रा ने दबाव से उबरने का माद्दा दिखाया। मिश्रा के लिए ये दिवाली उनमें बदलाव का संकेत बन सकती है।

मोहाली में पिच के मिजाज़ ने टीम इंडिया के स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार को मोहाली टेस्ट में मैदान पर उतरने का मौक़ा नहीं दिया। शर्मीले से भुवी अब तक गर्ल्फ़्रेंड की ख़बरों से बचते रहे हैं। फ़िलहाल उनका फ़ोकस क्रिकेट है तो फ़ैन्स को इससे ज़्यादा शिकायत भी नहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल टीम इंडिया की पेस बैटरी में भुवी सहित ज़्यादातर क्रिकेटर बैचलर स्टेटस पर कायम हैं। इसलिए ईशांत शर्मा और वरुण एरॉन को लेकर कई दिलों में फ़ुलझड़ियां छूटती हैं तो इसमें हैरत की बात नहीं।