BANvsSA: बांग्‍लादेश के कप्‍तान मुशफिकुर रहीम ने सीरीज में गलतियों की बात मानी

बांग्‍लादेश के कप्‍तान मुशफिकुर रहीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में अपनी ओर से की गई गलतियों की बात साफगोई से मानी है.

BANvsSA: बांग्‍लादेश के कप्‍तान मुशफिकुर रहीम ने सीरीज में गलतियों की बात मानी

मुशफिकुर रहीम ने कहा कि मेरे भविष्य के बारे में बोर्ड फैसला करेगा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रहीम ने कहा-मैं भी इंसान हूं, मुझसे गलतियां हो सकती हैं
  • बांग्‍लादेश को सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 से हराया
  • खराब प्रदर्शन का दोष मैं अपने सिर पर लेने का तैयार हूं
ब्लोमफोंटेन:

बांग्‍लादेश के कप्‍तान मुशफिकुर रहीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में अपनी ओर से की गई गलतियों की बात साफगोई से मानी है. टेस्‍ट सीरीज में मिली करारी हार के कारण आलोचना झेल रहे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान ने कहा कि वह भी इंसान हैं और उनसे भी गलती होना लाजमी है. उल्लेखनीय है कि दो टेस्ट मैचों में दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 2-0 से मात देकर सीरीज पर कब्जा जमाया है.सीरीज हारने के बाद कप्तानी पर उठ रहे सवालों को लेकर रहीम ने कहा कि कप्तान के रूप में उनके भविष्य का फैसला बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) करेगा.

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद अश्विन जा पहुंचे 250वें शिकार रहीम के पास

इस टेस्ट सीरीज के दौरान मुशफिकुर रहीम को चोट भी लगी थी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी डुआने ओलिविएर की गेंद उनके हेलमेट पर लगी थी. दूसरे टेस्ट मैच में पारी और 254 रनों से मिली हार के बाद रहीम ने कहा, 'जब टीम अच्छा प्रदर्शन रही होती है, तो सारा श्रेय टीम के प्रबंधन को जाता है. अगर टीम खराब प्रदर्शन देती है, तो सारा जिम्मा कप्तान के सिर थोप दिया जाता है. मैं इस दोष को अपने सिर ले लूंगा.'

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल

उन्‍होंने कहा, 'निश्चित तौर पर एक कप्तान होने के नाते सारा दोष मुझ पर आएगा. मेरे भविष्य के बारे में बोर्ड फैसला करेगा. अभी दूसरी सीरीज शुरू होने में समय है. अभी यह जानने का समय नहीं है कि मुझे क्या चाहिए. मैं एक कप्तान के तौर पर बने रहने का फैसला कर सकता हूं. हालांकि, अंतिम फैसला बोर्ड को लेना है. मुझे आशा है कि टीम को फैसला लेना होगा.' (इनपुट: एजेंसी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com