Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Asia Cup 2018: रवींद्र जडेजा बोले, मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करने की जरूरत नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asia Cup 2018: रवींद्र जडेजा बोले,  मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करने की जरूरत नहीं

रवींद्र जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चार विकेट हासिल किए

खास बातें

  1. बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में लिए थे चार विकेट
  2. कहा, अपनी इस वापसी को मैं याद रखूंगा
  3. करीब 480 दिन बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी की
दुबई:

एशिया कप 2018 के अंतर्गत शुक्रवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले लेग स्पिनर रवींद्र जडेजा ने कहा है कि वह भारतीय टीम में इस वापसी को हमेशा याद रखेंगे क्योंकि वह इस बार काफी लंबे समय तक बाहर रहे. इसके साथ ही जडेजा ने कहा कि उन्हें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. बायें हाथ के स्पिनर ने 29 देकर चार विकेट झटककर एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ भारत की सात विकेट की जीत में अहम भूमिका अदा की जिससे उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Asia Cup 2018: बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच के दौरान शिखर धवन ने बनाया यह रिकॉर्ड...

उन्होंने 480 दिन तक बाहर रहने के बाद भारतीय टीम में वापसी की. जडेजा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से कहा, ‘मैं हमेशा इस वापसी को याद रखूंगा क्योंकि मैंने करीब 480 दिन के बाद भारतीय टीम में वापसी की है. इससे पहले मैं इतने ज्यादा लंबे समय तक बाहर नहीं रहा था.’इस तरह का बयान देने के बाद उन्होंने कहा, ‘मुझे किसी को कुछ साबित नहीं करना. मुझे अपने कौशल को और निखारने की जरूरत है. मुझे किसी को यह दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या कर सकता हूं. मुझे खुद को ही चुनौती देने की आवश्यकता है.’

वीडियो: टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन से खास बातचीत


गौरतलब है कि 2019 वर्ल्‍डकप के लिये एक साल से भी कम समय बचा है, उन्होंने अपनी काबिलियत से चयनकर्ताओं को सही समय पर प्रभावित किया लेकिन उन्होंने कहा कि वह ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘वर्ल्‍डकप में अभी कुछ समय है, हमें उससे पहले काफी मैच खेलने हैं और मैं अभी से कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता. मेरा लक्ष्य है कि मुझे जब भी मौका मिले मैं आज जैसा ही प्रदर्शन करूं.’ जडेजा ने कहा, ‘‘इसके बारे में अभी कुछ नहीं सोच सकता. मेरा ध्यान इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने पर लगा है.’  (इनपुट: एजेंसी)

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement