यह ख़बर 10 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नंबर तीन पर बल्लेबाजी करना मजेदार : दिनेश कार्तिक

खास बातें

  • मुंबई इंडियन्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक अभी तक तीन मैचों में 183 रन बना चुके हैं, जो आईपीएल-6 में सर्वाधिक है।
मुंबई:

आईपीएल-6 में अब तक सबसे ज्यादा रन बना चुके मुंबई इंडियन्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा है कि उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी में मजा आ रहा है। कार्तिक अभी तक तीन मैचों में 183 रन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेहतर फॉर्म का श्रेय घरेलू सत्र में अच्छे प्रदर्शन को जाता है।

उन्होंने कहा, मेरे लिए पूरा साल अच्छा रहा। मैंने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया और यह लय टी-20 क्रिकेट में कायम रही। मुझे पूरा यकीन है कि किसी भी स्तर पर खेलने का मौका मिलने पर मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।

उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स पर मिली जीत के बाद पत्रकारों से कहा, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना मुझे बहुत पसंद है। इससे पॉवरप्ले खेलने का मौका मिलता है। मुंबई इंडियन्स जैसी टीम से जब आपको शीर्ष पर खेलने का मौका मिलता है, तो उसके भरोसे पर खरा उतरना और अच्छे रन बनाना जरूरी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के खिलाफ मुंबई ने रिकी पोंटिंग और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों के विकेट सिर्फ एक रन पर गंवा दिए थे, लेकिन कार्तिक (86) ने रोहित शर्मा (नाबाद 74) के साथ 132 रन की साझेदारी करके स्कोर पांच विकेट पर 209 रन तक पहुंचाया। उन्होंने कहा, पोंटिंग और सचिन के विकेट बड़े थे। मुझे लगा कि यदि मैं और रोहित बड़ी साझेदारी कर सके, तो टीम को मदद मिलेगी।