यह ख़बर 07 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

दबाव महसूस कर रहा था : एंजेलो मैथ्यूज

मीरपुर:

श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने स्वीकार किया कि बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप के बेमानी गुरुवार के मैच में कुछ विकेट गंवाने के बाद 205 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह दबाव महसूस कर रहे थे।

बांग्लादेश के नौ विकेट पर 204 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम ने एक समय 75 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे। जिसके बाद मैथ्यूज ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 74 रन बनाये और चतुरंगा डि सिल्वा के साथ छठे विकेट के लिये 82 रन की भागीदारी निभाकर टीम को जीत की ओर बढ़ाया।

मैन ऑफ द मैच मैथ्यूज ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ा दबाव में था। हम विकेट गंवा रहे थे और हमें साझेदारी करनी थी। चतुरंगा ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने अपने गेंदबाजी विभाग की भी तारीफ की, जिन्होंने बांग्लादेश को इस स्कोर तक रोक दिया।

मैथ्यूज ने कहा कि तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले फाइनल में अंतिम एकादश में वापसी टीम के लिए अच्छी रहेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, जब मलिंगा वापसी करेगा तो हमारे लिये यह अच्छी समस्या होगी। सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम आज कुछ चीजों की कोशिश करना चाहते थे। हम इस लक्ष्य का पीछा करना चाहते थे।