यह ख़बर 11 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मैंने टीम से राजस्थान के खिलाफ योद्धाओं की तरह खेलने को कहा था : शिखर धवन

अहमदाबाद:

राजस्थान रॉयल्स पर शानदार जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान शिखर धवन ने अपने खिलाड़ियों को योद्धाओं की तरह खेलने को कहा था और उन्होंने ऐसा ही कर दिखाया। हैदराबाद ने गुरुवार रात नौ विकेट पर 134 रन बनाने के बाद रॉयल्स को 102 रन पर आउट कर दिया।

धवन ने मैच के बाद कहा, हमने ज्यादा रन नहीं बनाए थे, लिहाजा मैंने कहा कि यह हम पर है कि हम योद्धाओं की तरह खेलें या पराजितों की तरह। खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर दिखाया। उन्होंने कहा कि हालात ने गेंदबाजों खासकर स्पिनरों की मदद की। उन्होंने कहा, विकेट टर्न ले रहा था। मिश्रा और कर्ण शर्मा ने गेंद को अच्छा टर्न कराया।

युवा तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 14 रन देकर चार विकेट और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। भुवनेश्वर ने कहा, टी-20 क्रिकेट खेलते हुए मैंने डैथ ओवरों में अपना प्रदर्शन काफी सुधारा है। स्विंग हमेशा मेरी ताकत रही है और मैं इस पर काफी मेहनत कर रहा हूं।

राजस्थान के कप्तान शेन वाटसन ने कहा कि हालात की जानकारी नहीं होने का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा, हमने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हालात को सही ढंग से भांप नहीं सके। बतौर कप्तान इस हार की पूरी जिम्मेदार मैं लेता हूं। हम इन हालात में खेलना सीख रहे हैं। हमने खराब शॉट नहीं खेले, लेकिन उनकी गेंदबाजी बेहतरीन थी। उनके पास आला दर्जे के गेंदबाज हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com