NDTV Khabar

दिल्ली की कोलकाता पर जीत के बाद बोले डुमिनी, मैं भीतर से शांत नहीं था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली की कोलकाता पर जीत के बाद बोले डुमिनी, मैं भीतर से शांत नहीं था
दुबई:

दबाव में बेहतरीन पारी खेलकर दिल्ली डेयरडेविल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत दिलाने वाले जेपी डुमिनी ने कहा कि इस रोमांचक मैच में वह भीतर से शांत नहीं थे।

उन्होंने मैच के बाद कहा, मैं भीतर से कतई शांत नहीं था। मैं अपने साथी बल्लेबाज से बात करता रहा। यह पूछने पर कि क्या उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के मोर्नी मोर्कल को खास तौर पर निशाना बनाया, उन्होंने कहा, आपको कुछ गेंदबाजों को निशाना बनाना ही होता है। सभी को पता है कि आप नारायण को निशाने पर नहीं ले सकते। मैं मोर्नी के खिलाफ खुशकिस्मत रहा, लेकिन वह बेहतरीन गेंदबाज है और अगले मैच में जरूर मुझे सस्ते में आउट करना चाहेगा।

दिल्ली के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह अच्छी बल्लेबाजी करके दूसरों को प्रेरित करना चाहते थे। उन्होंने कहा, कप्तान होने के नाते दूसरों के सामने मिसाल रखना जरूरी थी कि लक्ष्य का पीछा कैसे करें। हमने अच्छी शुरुआत की है और सभी खिलाड़ी जोश से लबरेज हैं। हमारे पास अच्छा कोच है, जो ज्यादा जज्बाती नहीं होता।

केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा, हमारे गेंदबाजी आक्रमण को देखते हुए 165 रन का स्कोर अच्छा कहा जा सकता था, पर जेपी ने बेहतरीन पारी खेली। ओस के कारण हमारे स्पिनरों को दिक्कत आई।

टिप्पणियां


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement