NDTV Khabar

मैं बैचेनी के कारण कांप रहा था : उन्मुक्त चंद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैं बैचेनी के कारण कांप रहा था : उन्मुक्त चंद

खास बातें

  1. भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ने भी स्वीकार किया कि जब हरमीत सिंह और संदीप शर्मा की आखिरी भारतीय जोड़ी क्रीज पर थी तब वह काफी तनाव में थे।
टाउन्सविले:

भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी तरह का मैच तनावपूर्ण होता है तथा भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ने भी स्वीकार किया कि जब हरमीत सिंह और संदीप शर्मा की आखिरी भारतीय जोड़ी क्रीज पर थी तब वह काफी तनाव में थे और कांप रहे थे।

उन्मुक्त ने अंडर-19 विश्व कप क्रिकेट में भारत की पाकिस्तान पर एक विकेट से जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैं बहुत बैचेन था। मेरे रोंगटे खड़े हो रखे थे। मैं अब भी कांप रहा हूं। मैं समझता हूं कि दोनों टीमों ने अच्छी क्रिकेट खेली। पाकिस्तान के खिलाफ खेलना हमेशा अच्छा रहता है। भारतीय कप्तान ने मैन ऑफ द मैच बाबा अपराजित की जमकर तारीफ की।

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, उसने अच्छा खेल दिखाया। आज उसका दिन था। उसने चार कैच लिए और फिर हमारी तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए। यदि वह नाबाद रहता तो बेहतर होता। भारत 137 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा कर रहा था, लेकिन केवल एक विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रहा। उन्मुक्त ने कहा कि मैच किसी के भी पक्ष में जा सकता था और इसलिए वह दबाव महसूस कर रहे थे। उन्मुक्त ने कहा कि तेज गेंदबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।


उन्होंने कहा, संदीप ने अच्छी गेंदबाजी की तथा रविकांत और पासी भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हमारा क्षेत्ररक्षण भी अच्छा रहा। संघर्षपूर्ण अर्धशतक बनाने वाले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि उनकी टीम ने कुछ गलतियां कीं। उन्होंने कहा, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। संदीप ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमने कुछ गलतियां की जिसके कारण हमें हार मिली।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement