NDTV Khabar

CT Final : पाकिस्‍तान के बिगड़ैल प्रशंसकों ने विराट कोहली पर की छींटाकशी, शमी को आया गुस्‍सा, देखें वीडियो...

ओवल क्रिकेट ग्राउंड से पाकिस्‍तान के बदमिजाज प्रशंसकों का ऐसा वीडियो में सामने आया है जिसमें वे भारतीय प्‍लेयर्स के लिए गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CT Final : पाकिस्‍तान के बिगड़ैल प्रशंसकों ने विराट कोहली पर की छींटाकशी, शमी को आया गुस्‍सा, देखें वीडियो...

टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्‍तान से हार का सामना करना पड़ा था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मैदान से लौटते हुए भारतीय खिलाड़ि‍यों से किया दुर्व्‍यवहार
  2. पाकिस्‍तान की जीत के बाद इन फैंस ने मचाया हुड़दंग
  3. वीडियो में वे विराट सहित टीम इंडिया को गुस्‍सा दिलाते हुए दिख रहे हैं
लंदन: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्‍तान की जीत के बाद कप्‍तान विराट कोहली के बयान की पाकिस्‍तानी फैंस और क्रिकेट जगत ने जमकर प्रशंसा की है. विराट कोहली ने अपने बयान में साफगोई के साथ माना था कि खिताबी मुकाबले में पाकिस्‍तानी टीम सभी क्षेत्रों में भारतीय टीम से बेहतर साबित हुई. यही नहीं, उन्‍होंने पाकिस्‍तान के युवा खिलाड़ि‍यों की भी प्रशंसा की थी. विराट की इस 'सद्भावना' का पाकिस्‍तान के क्रिकेट फैंस ने स्‍वागत करते हुए भारतीय टीम के कप्‍तान को न केवल महान खिलाड़ी बल्कि अच्‍छा इंसान भी बताया था.

वैसे, विराट के इन पाकिस्‍तानी प्रशंसकों से अलग ओवल क्रिकेट ग्राउंड से पाकिस्‍तान के बदमिजाज प्रशंसकों का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वे अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हुए भारतीय खिलाड़ि‍यों को गुस्‍सा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं. पाकिस्‍तान की खिताबी जीत के बाद इन फैंस ने जमकर उत्‍पात मचाया. वीडियो में ये बदमिजाज फैंस टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और अन्‍य खिलाड़ि‍यों को चिढ़ा रहे हैं.

वीडियो में यह साफ देखने में आया कि पाकिस्‍तानी फैंस की इस बदसलूकी पर मोहम्‍मद शमी को गुस्‍सा आ गया. वे जवाब देने के लिए आगे बढ़े लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने शमी को समझाकर विवाद टाल दिया. इस वीडियो में एक शख्‍स भारतीय खिलाड़ियों की ओर लगातार चिल्ला रहा है. इस व्यक्ति ने कोहली को कहा कि क्या हुआ, टूट गई अकड़? वहीं शमी की ओर देखते हुए भी उसने ऐसी ही टिप्‍पणी की. यू ट्यूब पर ऐसे वीडियो कुछ क्रिकेटप्रेमियों ने शेयर किए हैं. देखें वीडियो..



गौरतलब है कि इससे पहले कुछ पाकिस्‍तानी फैंस ने टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली के साथ भी बदसलूकी की थी. चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच से पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ पाकिस्तानी फैंस,  गांगुली की कार को चारों ओर से घेरे दिख रहे हैं. सौरव की कार को घेरकर इन प्रशंसकों ने पाकिस्तान के झंडे लहराते हुए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement