NDTV Khabar

मैच से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने किया दावा - कोहली के खिलाफ गेम प्लान तैयार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने मुकाबले से पहले शनिवार को दावा किया कि भारत के मुख्य बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली के लिए उनके पास गेम प्लान है.

332 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैच से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने किया दावा - कोहली के खिलाफ गेम प्लान तैयार

सरफराज ने कहा कि भारत के पास बेहतर टीम है लेकिन दबाव भी उन पर है...

खास बातें

  1. सरफराज ने स्वीकार किया कि कोहली बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं
  2. सभी की नजरें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं
  3. भारत ने इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीता है
बर्मिंघम: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने मुकाबले से पहले शनिवार को दावा किया कि भारत के मुख्य बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली के लिए उनके पास गेम प्लान है. हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि कोहली बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और किसी भी समय मैच का रुख बदल सकते हैं. वह कल यहां आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी टीम की संभावना को लेकर आश्वस्त दिखे. चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच एजिबेस्टन में कल यानी रविवार को होने वाले इस मुकाबले में सभी की नजरें कोहली पर टिकी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं.

उन्होंने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं कि कोहली अच्छा खिलाड़ी है लेकिन हमारे पास भी उसके लिए योजनाएं हैं. वह उनका कप्तान और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, हम उसे जल्दी आउट करने की कोशिश करेंगे जिससे कि बाकी खिलाड़ियों को दबाव में डाल सकें." टूर्नामेंट की कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए दोनों टीमें टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी. भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में सभी मैच जीते हैं लेकिन चैंपियंस ट्रॉफ्री में पाक का पलड़ा भारी है. भारत ने इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीता है जबकि दो बार उसे हार मिली.

सरफराज ने कहा, "कागजों पर भारत का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है लेकिन हम भी अच्छी तरह तैयार हैं." पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल में कहा था कि भारत की टीम बेहतर है जिस पर सरफराज ने कहा कि क्रिकेट में कुछ भी संभव है. उन्होंने कहा, "भारत के पास बेहतर टीम है लेकिन दबाव भी उन पर है. अगर हम जीतेंगे तो हमारी रैंकिंग बेहतर होगी लेकिन अगर वे हारेंगे तो उनकी रैंकिंग गिरेगी." सरफराज ने कहा कि सीमा पर तनाव के बावजूीद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान के बाहर अच्छे रिश्ते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement