NDTV Khabar

चैम्पियंस ट्रॉफी : क्रिस गेल ने भारत-पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

क्रिस गेल ने कहा, "यह टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होगा और सच कहूं तो यह दोनों टीमें मेरी पसंदीदा टीमें हैं. यह अच्छा मैच होगा और हां, जब आईसीसी टूर्नामेंट की बात आती है तो भारत का पलड़ा हमेशा पाकिस्तान पर भारी होता है."

105 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैम्पियंस ट्रॉफी : क्रिस गेल ने भारत-पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

भारत और पाकिस्तान एक जून से 18 जून के बीच इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले इस टूर्नामेंट में ग्रुप-बी में रखे गए हैं.

खास बातें

  1. क्रिस गेल ने कहा, चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तानी पर भारी पड़ेगा भारत
  2. क्रिस गेल ने पाकिस्तान को पंसदीदा टीम बताया
  3. 18 जून से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होगा चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट
नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि अगले महीने शुरू होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी रहेगा. भारत और पाकिस्तान चार जून को चैम्पियंस ट्रॉफी में आमने-सामने होंगे. गेल ने हालांकि भारत और पाकिस्तान को अपनी पसंदीदा टीमें भी बताया.एक कार्यक्रम में आए गेल ने संवाददाताओं से कहा, "यह टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होगा और सच कहूं तो यह दोनों टीमें मेरी पसंदीदा टीमें हैं. यह अच्छा मैच होगा और हां, जब आईसीसी टूर्नामेंट की बात आती है तो भारत का पलड़ा हमेशा पाकिस्तान पर भारी होता है."

भारत और पाकिस्तान एक जून से 18 जून के बीच इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले इस टूर्नामेंट में ग्रुप-बी में रखे गए हैं. उनके साथ इस ग्रुप में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका भी हैं.

भारत ने पिछले आठ-नौ महीने से उपमहाद्वीप के बाहर कदम नहीं रखा है. ऐसे में इंग्लैंड की परिस्थितियां भारत को मुश्किल में डाल सकती हैं. लेकिन गेल का कहना है कि भारतीय बल्लेबाजों को इंग्लैंड में परेशानी नहीं आएगी.

उन्होंने कहा, "मैं नहीं मानता. भारतीय बल्लेबाजी शानदार है और उसके पास अनुभव भी है. अच्छी बात यह है कि हर कोई इंग्लैंड में खेला है."

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलने वाले गेल का लीग का मौजूदा 10वां संस्करण बेहद खराब रहा. वह इस टूर्नामेंट में बीते संस्करणों की तरह प्रदर्शन नहीं कर सके.

गेल ने इस पर कहा, "यह क्रिकेट है और इस तरह की चीजें होती रहती हैं. पिछले संस्करण में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन इस साल हम असफल रहे. इस संस्करण में हम सभी विभागों में संघर्ष करते रहे. हम अब बस इतना कर सकते हैं कि दोबारा एकजुट होकर अगले संस्करण में शानदार वापसी करें."

गेल के हमवतन सुनील नरेन ने इस आईपीएल में बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया है. इस पर गेल ने कहा, "सुनील अच्छा खेल रहे हैं. उन्हें इस तरह खेलता देखने में मजा आता है. वह जिस तरह से छक्के मारते हैं मुझे वो बेहद पसंद हैं."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement