IPL के सफल आगाज के बाद आई बुरी खबर, ICC के दुबई स्थित ऑफिस में काम कर रहे अधिकारी को हुआ कोरोना

ICC: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के दुबई (Dubai) स्थित मुख्यालय में कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव (positive for COVID19) पाये गए हैं और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के तहत अब पृथकवास पर रहेंगे

IPL के सफल आगाज के बाद आई बुरी खबर, ICC के दुबई स्थित ऑफिस में काम कर रहे अधिकारी को हुआ कोरोना

IPL के सफल आगाज के बाद आई बुरी खबर, ICC के दुबई स्थित ऑफिस में काम कर रहे अधिकारी को हुआ कोरोना

ICC: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के दुबई (Dubai) स्थित मुख्यालय में कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव (positive for COVID19) पाये गए हैं और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के तहत अब पृथकवास पर रहेंगे. ऐसी संभावना है कि कड़े स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के मद्देनजर कुछ दिन आईसीसी मुख्यालय बंद रहे और स्टाफ घर से ही काम करे. पूरे परिसर को सैनिटाइज किया जायेगा. इंडियन प्रीमियर लीग दुबई (IPL 2020 in UAE) से बाहर स्थति सभी छह टीमों के लिये अच्छी खबर यह है कि आईसीसी अकादमी के मैदान अभ्यास के लिये सुरक्षित हैं क्योंकि वे अलग अलग जगहों पर है और मुख्यालय से दूर है.

आईसीसी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन बोर्ड के एक सीनियर सदस्य ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ पॉजिटिव मामले आये हैं लेकिन यह भी कहा कि आईसीसी हर स्थिति का सामना करने के लिये तैयार है. पीटीआई को मिली सूचना के अनुसार आईसीसी के सभी संक्रमित स्टाफ सदस्य पृथकवास पर हैं और उनसे करीबी संपर्क में आये लोगों ने भी खुद को अलग कर लिया है.

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर को हुआ है, अब तक टूर्नामेंट में 8 मैच खेले गए हैं. अब तक जो भी मैच हुए हैं उसका सफल आयोजन हुआ है. फैन्स को सुपरओवर जैसे मैच भी देखने को मिले है. लेकिन टूर्नामेंट पर कोरोना का डर अभी भी बना हुआ है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com