Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ICC U19 World Cup Final: चैंप‍ियन बनने के बाद बेवजह 'आक्रामक' हुए बांग्‍लादेशी ख‍िलाड़ी, देखें VIDEO..

फाइनल मैच के बाद कुछ बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स ने बेवजह का आक्रामक रुख द‍िखाया. टीम के मुकाबला जीतते हुए उत्‍साह और खुशी से भरे बांग्‍लादेशी प्‍लेयर मैदान की और दौड़ पड़े. 'बड़ी जीत' के उत्‍साह में भारतीय प्‍लेयर्स को 'उकसाने' की भी कोश‍िश की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ICC U19 World Cup Final: चैंप‍ियन बनने के बाद बेवजह 'आक्रामक' हुए बांग्‍लादेशी ख‍िलाड़ी, देखें VIDEO..

खास बातें

  1. फाइनल मैच में जीत हास‍िल करने के बाद मैदान में घुसे
  2. भारतीय प्‍लेयर्स को आक्रामक अंदाज में उकसाने की कोश‍िश की
  3. बांग्‍लादेशी कप्‍तान ने घटना को लेकर खेद जताया

ICC Under 19 WC 2020 Final: आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍डकप के फाइनल (India U19 vs Bangladesh U19, Final) में बांग्‍लादेश ने भारत को हराकर चैंप‍ियन बनने का श्रेय हास‍िल क‍िया है. बांग्‍लादेश की टीम पहली बार अंडर19 वर्ल्‍डकप चैंप‍ियन बनी है. फाइनल में प्र‍ियम गर्ग के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम (Indian Team)को तीन व‍िकेट की हार का सामना करना पड़ा. फैसला डकवर्थ-लुईस स‍िस्‍टम से हुआ. दूसरी ओर भारतीय टीम का पांचवीं बार जून‍ियर वर्ल्‍डकप चैंप‍ियन बनने का सपना धरा का धरा रह गया और उसे रनर अप रहकर ही संतोष करना पड़ा. फाइनल मुकाबले के दौरान बांग्‍लादेश प्‍लेयर आक्रामक नजर आए और मैच के बाद भी कुछ बांग्‍लादेशी प्‍लेयर्स ने बेवजह का आक्रामक रुख द‍िखाया. टीम के मुकाबला जीतते हुए उत्‍साह और खुशी से भरे बांग्‍लादेशी प्‍लेयर मैदान की और दौड़ पड़े. 'बड़ी जीत' के उत्‍साह में भारतीय प्‍लेयर्स को 'उकसाने' की भी कोश‍िश की ज‍िसके कारण मैदान में टकराव की अप्र‍िय स्‍थ‍ित‍ि देखने को म‍िली.

एक जैसे अंदाज में रन आउट हुए ये दो बल्‍लेबाज, लोग बोले-Comedy of errors, देखें VIDEO


पीटीआई की र‍िपोर्ट के अनुसार, मैच जैसे ही खत्‍म हुआ, बांग्‍लादेशी प्‍लेयर मैदान में घुस गए, इनमें से ज्‍यादातर की बॉडी लैंग्‍वेज आक्रामक थी. इस दौरान एक भारतीय प्‍लेयर ने इसका व‍िरोध क‍िया और कुछ तीखे शब्‍द कह रहे एक बांग्‍लादेशी ख‍िलाड़ी को पीछे धकेल द‍िया. बाद में भारतीय टीम के कोच पारस म्‍हाम्‍ब्रे ने भारतीय प्‍लेयर्स को शांत क‍िया. अंडर-19 वर्ल्‍डकप के फाइनल के बाद हुई इस घटना का वीड‍ियो आप भी देख लीज‍िए ..

टिप्पणियां

बांग्‍लादेश के कप्‍तान अकबर अली को मैन ऑफ द फाइनल घोष‍ित क‍िया गया. उन्‍होंने नाबाद 43 रन की पारी खेली. अकबर ने मैच के बाद जरूरत से ज्‍यादा आक्रामक अंदाज द‍िखाने के ल‍िए अपनी टीम की ओर से माफी मांगी. उन्‍होंने कहा क‍ि टीम के कुछ प्‍लेयर्स को अपनी भावनाओं को न‍ियंत्रण में रखना था. घटना को लेकर अकबर ने कहा, 'मुझे इस घटना की पूरी जानकारी नहीं है लेक‍िन जो हुआ, वैसा नहीं होना चाह‍िए. फाइनल के दौरान कई बार भावनाएं बाहर आ जाती हैं और लड़के आवेश में आ जाते हैं, लेक‍िन ऐसा नहीं होना चाह‍िए. हर हाल में हमें अपने प्रत‍िद्वंद्वी के ख‍िलाफ सम्‍मान जताना चाह‍िए. हमें जेंटलमैन गेम कहे जाने वाले क्र‍िकेट के खेल का सम्‍मान करना चाह‍िए.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement