अगर हार्दिक पंड्या ऐसे समय 1 करोड़ रुपये की घड़ी पहनेंगे, तो ये सवाल तो उठेंगे ही, प्रशंसक दे रहे नसीहत

दो दिन पहले ही हार्दिक के बड़े भाई और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या का जन्मदिन था. हार्दिक ने अपने टि्वटर अकाउंट से क्रुणाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए तस्वीर पोस्ट की. 

अगर हार्दिक पंड्या ऐसे समय 1 करोड़ रुपये की घड़ी पहनेंगे, तो ये सवाल तो उठेंगे ही,  प्रशंसक दे रहे नसीहत

हार्दिक पंड्या यही घड़ी पहनने के कारण निशाने पर हैं

खास बातें

  • यह आखिर कैसे दिखावट?
  • देश पर चढ़ी गरीबी, हार्दिक पर अमीरी!
  • कोरोना की मजदूरों पर मार, हार्दिक अमीरी पर सवार
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardiak pandya) कितने ज्यादा शौकीन हैं. वास्तव में हार्दिक पंड्या के शौक अपने आप में साफ चू-चू कर टपकते हैं!! फिर चाहे उनकी हेयर स्टाइल हो, या कपड़ें हों. सोने की चेन हों या फिर महंगी गाड़ी. हार्दिक को इसका पूरा-पूरा हक भी है. अब जो खिलाड़ी मेहनत से करोड़ों रुपये कमाएगा, तो शौक का भी हक है, लेकिन जब शौक की टाइमिंग गड़बड़ा जाए, तो फिर मामला उल्टा भी पड़ जाता है. दो दिन पहले ही हार्दिक के बड़े भाई और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या का जन्मदिन था. हार्दिक ने अपने टि्वटर अकाउंट से क्रुणाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए तस्वीर पोस्ट की. जब पूरा देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की मार झेल रहा है, तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी नासमझी से प्रशंसकों के निशाने पर आ गए हैं.

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे रोहित शर्मा खुद को फिट रखने के लिए कर रहे हैं अपनी 54 माला बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग

दरअसल जब हार्दिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की, तो एक बार को तो इस पर ध्यान नहीं गया, लेकिन फोटो पर लेकिन क्लिक करने पर जब तस्वीर बड़ी हुई, तो प्रशंसकों का ध्यान हार्दिक पंड्या की पहनी घड़ी की तरफ गया. और ध्यान गया. इसी के साथ ही सोशल मीडिया सहित तमाम क्रिकेटप्रेेमियों के बीच घड़ी और हार्दिक की समझदारी को लेकर खुलकर चर्चा भी होनी शुरू हो गई. तस्वीर में दिख रहा है कि हार्दिक पंड्या 18 कैरेट येलो गोल्ड केस में "रोलेक्स डायटोना येलो गोल्ड कॉस्मोग्राफ 40" घड़ी पहनकर बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं !! अब जब समय बहुत ही आड़ा चल रहा है और देश के हालात के मद्देनजर सस्ती घड़ी पहनकर बधाई दे सकते थे. हार्दिक को इतना तो समझना ही चाहिए था कि तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होगी, तो बातें तो बनेंगी ही. औ बातें बन रही हैं. लोग चर्चा कर रहे हैं कि लोगों को घरों पर रहने की इनकी अपील दिखावा भर है. ये तो अपनी अमीरी दिखाने में लगे हैं.

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे रोहित शर्मा खुद को फिट रखने के लिए कर रहे हैं अपनी 54 माला बिल्डिंग में स्टेयर रनिंग

कारण है रोलेक्स की घड़ी, जिसकी कीमत है पूरे एक करोड़, एक लाख और पच्चीस हजार रुपये. बस यही है चर्चा का विषय. लोग कह रहे हैं कि लॉकडाउन के समय भी ये करीब सवा करोड़ रुपये की घड़ी घर में पहनकर बधाई दे रहे हैं. लोग बातें बना रहे हैं कि करोड़ रुपये की घड़ी पहने हैं हार्दिक पंड्या, लेकिन अभी तक कोरोनावायरस प्रभावितों की मदद को एक रुपया तक दान देने का ऐलान नहीं किया. हार्दिक के चाहने  वालों सहित तमाम क्रिकेटप्रेमी ये खुलकर चर्चा कर रहे हैं कि इतनी अमीरी के बावजूद आखिर ये कुछ रकम पीएम राहतकोष में देने का ऐलान क्यों नहीं कर रहे? लोग बातें कर रहे हैं कि आखिर ये कैसे देश के हीरो हैं, वगैरह-वगैरह !

यह भी पढ़ें:  अब तो पाकिस्तानी क्रिकेटर भी कोरोनावायरस प्रभावितों की मदद को आगे आ गए, देंगे इतनी रकम, लेकिन...

कुल मिलाकर पिछले कुछ समय में गंभीर समय से गुजरने के बावजूद हार्दिक का अंदाज कोई समझदारी वाली बात नहीं है. ऐसे समय जब मजदूर समस्याओं से गुजर रहे हैं, उनके खाने के लाले पड़े हैं, हार्दिक का ऐसे समय घर के भीतर ही एक करोड़ रुपये की घड़ी पहनना आम लोगों को चिढ़ाता  है और उनके गुस्से में उबाल लाता है. और फिर जब लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटता है, तो काफी देर हो चुकी होती है. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी.

देश की जनता वैसे ही क्रिकेटरों को पानी पी-पीकर कोस रही है कि जहां पाकिस्तान और बांग्लादेश के 'गरीब' क्रिकेटर अपने देश में दान दे रहे हैं, तो वहीं उनके खिलाड़ी करोड़ की घड़ी दिखाकर जनता को चिढ़ा रहे हैं.


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com