सौरव गांगुली का बयान, आईपीएल होगा, लेकिन फॉर्मेट में किए जा सकते हैं इस तरह के बदलाव..

(Sourav Ganguly) सौरव गांगुली ने एक बयान में कहा है कि यदि आईपीएल होता है तो इसे छोटा किया जा सकता है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण इसे 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

सौरव गांगुली का बयान, आईपीएल होगा, लेकिन फॉर्मेट में किए जा सकते हैं इस तरह के बदलाव..

आईपीएल 2020 के फॉर्मेट में किया जा सकता है बदलाव

खास बातें

  • सौव गांगुली ने कहा, आईपीएल के फॉर्मेट में किया जा सकता है बदलाव
  • आईपीएल को 14 अप्रैल तक किया गया स्थगित
  • कोरोना वायरस के कारण लिया यह यह फैसला
दिल्ली:

IPL 2020: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस बारे में कहा है कि आईपीएल अगर होता है तो इसके फॉर्मेट में बदलाव किया जाएगा. आईपीएल के शेड्यूल को छोटा कर इसे कराए जाने को लेकर आईपीएल गवर्निंग काउंसिल फैसला कर सकती है, लेकिन उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा कि आईपीएल कितना छोटा होगा इस बारे में अभी से कहा नहीं जा सकता है. गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI) ने शनिवार को आईपीएल (IPL 2020) के फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की, जहां फैसला लिया गया कि वे इस महीने के आखिर तक 'देखो और इंतजार करो' की नीति पर चलेंगे। इसके बाद ही वे आईपीएल के 13वें संस्करण के भाग्य को लेकर आगे कोई फैसला करेंगे। देशभर में जारी कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाली आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इतना ही नहीं आईपीएल के अलावा बीसीसीआई ने अपने सभी घरेलू मैचों कों अगले आदेश तक स्थागित कर दिया है। बीसीसीआई ने बयान में कहा, "कोरोनावायरस के चलते बीसीसीआई ने फैसला किया है कि वह ईरानी कप, सीनियर महिला वनडे नॉक आउट, विज्जी ट्रॉफी, सीनियर महिला वनडे चैलेंज, महिला अंडर-19 वनडे नॉक आउट, महिला अंडर-19 टी-20 लीग, सुपर लीग और नॉक आउट, महिला अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी, महिला अंडर-23 नॉक आउट, महिला अंडर-23 वनडे चैलेंजर जैसे सभी टूर्नामेंट्स को अगले नोटिस तक स्थागित किया जाता है।"

इससे पहले भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज भी रद्द कर दिया गया है. गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस के अब तक 93 मामले सामने आ चुके हैं.  सबसे ज्यादा मामले केरल से हैं जहां पर आंकड़े 22 हो चुके हैं. आपको बता दें कि केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने भी आईपीएल के स्थगित होने पर ट्वीट किया था और सबकी सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हुए लिखा कि भारत सरकार के निर्देशों का पालन किया जाएगा. 

किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक नेस वाडिया ने भी इस बारे में मीडिया से बात की और कहा कि सभी की सुरक्षा जरूरी है और यदि आईपीएल कैंसिल होता है तो किसी को भी फाइनेंशियल नुकसान नहीं हो रहा है.

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com