NDTV Khabar

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने तीसरी बार शादी की!

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने तीसरी बार शादी रचाई है. पाकिस्‍तानी मीडिया में आई खबरों में यह दावा किया गया है.

208 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने तीसरी बार शादी की!

पाकिस्‍तान मीडिया में आई खबरों में इमरान की तीसरी शादी का दावा किया गया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पाकिस्‍तानी मीडिया में आई खबरों में किया गया दावा
  2. इमरान की पार्टी पीटीआई ने इसका खंडन किया
  3. जेमिमा और रेहम खान से विवाह रचा चुके हैं इमरान
इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने तीसरी बार शादी रचाई है. पाकिस्‍तानी मीडिया में आई खबरों में यह दावा किया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान का निकाह नए वर्ष की शुरुआत में 1 जनवरी को लाहौर में हुआ. समारोह को बेहद गोपनीय रखा गया और इसमें पाकिस्‍तान टीम के पूव कप्‍तान के बेहद नजदीकी दोस्‍त और रिश्‍तेदारों ने शिरकत की. इसके अगले ही दिन पीटीआई प्रमुख इमरान, इस्‍लामाबाद स्थित आतंकवाद निरोधक कोर्ट में पेश हुए जहां से उन्‍होंने जमानत दे दी गई. खबरों के अनुसार, निकाह की रस्‍म पीटीआई की कोर कमेटी के सदस्‍य मुफ्ती सईद ने अदा कराई. वैसे इमरान की पार्टी के राजनीतिक सचिव ने इमरान के तीसरी शादी रचाने की खबर का खंडन किया है.

यह भी पढ़ें: इमरान खान ने दिया संकेत, निकाह में तीसरी बार में हो सकता हूं भाग्यशाली

इमरान ने तीसरी शादी किससे की है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जाता है कि इस बार उन्‍होंने उस महिला से शादी की है जिसके पास वे आध्‍यात्मिक मार्गदर्शन के लिए जाते थे.
वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट की प्रशंसा गौरतलब है कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं. उनसे दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के दो बेटे हैं. उनकी यह शादी 9 साल तक चली. इसके बाद इमरान ने 42 वर्षीया रेहम खान से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया.टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement