यह ख़बर 28 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

स्पॉट फिक्सिंग मामले पर महेंद्र सिंह धोनी ने साधी चुप्पी

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ताजा स्पॉट फिक्सिंग मामले में कई सवाल पूछे गए लेकिन उन्होंने सारे सवालों को मुस्कुराकर टाल दिया।
मुंबई:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ताजा स्पॉट फिक्सिंग मामले में कई सवाल पूछे गए लेकिन उन्होंने सारे सवालों को मुस्कुराकर टाल दिया।

अगले महीने शुरू हो रहे आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए जाने से पहले एक संवददाता सम्मेलन में धोनी से स्पॉट फिक्सिंग मामले में तीन-चार सवाल पूछे गए, लेकिन धोनी ने किसी सवाल का उत्तर नहीं दिया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन के दामाद तथा आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख गुरुनाथ मयप्पन को स्पॉट फिक्सिंग मामले में संलिप्तता के आरोप में मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह रंधावा के खुलासे में गुरुनाथ का नाम सामने आया।

धोनी से विंदू को निजी तौर पर जानने के बारे में पूछे जाने पर वह सिर्फ मुस्कुरा दिए, जबकि उनके साथ बैठे बीसीसीआई के अधिकारी ने अगला सवाल पूछे जाने के लिए कह दिया।

धोनी से यह भी पूछा गया कि उन्होंने इस मामले में चुप्पी क्यों साध रखी है और आईपीएल के दौरान दो मैचों से पूर्व संवाददाता सम्मेलनों में वे क्यों अनुपस्थित रहे। इसके अलावा धोनी से यह भी पूछा गया कि क्या इस मामले के कारण चैम्पियंस ट्रॉफी में खिलाड़ियों पर कोई प्रभाव पड़ेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी हमेशा अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मामले की जांच चूंकि अभी पुलिस कर ही रही है इसलिए उन्होंने इस मामले से जुड़े सवालों को टाल दिया।