IND v BAN: इसलिए यशस्वी जयसवाल को सचिन तेंदुलकर को उनके घर बोलना पड़ा सॉरी, Latest Video Interview, यशस्वी दिल से

U19 World Cup: अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 CWC) के मिले मंच से यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) दुनिया भर को दिखाया कि क्यों उन्हें अगली पीढ़ी का स्टार कहा जा रहा है

IND v BAN: इसलिए यशस्वी जयसवाल को सचिन तेंदुलकर को उनके घर बोलना पड़ा सॉरी, Latest Video Interview, यशस्वी दिल से

U19 World Cup: Yashasvi Jaiswal ने टूर्नामेंट में असाधारण प्रदर्शन किया

पोचेफस्ट्रोम:

यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) भारतीय क्रिकेट के नए उभरते हुए सितारे हैं. यूं तो यशस्वी जयसवाल घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी में पिछले दिनों दोहरा शतक जड़कर सुर्खियों में आ गए थे, लेकिन अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 CWC) के मिले मंच से उन्होंने दुनिया भर को दिखाया कि क्यों उन्हें अगली पीढ़ी का स्टार कहा जा रहा है. बहरहाल, अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने खुलकर कई विषयों पर बात की. इस बातचीत में यशस्वी ने अपने पसंदीदा क्रिकेटरों सहित कई रोचक बातें की हैं.हालांकि, यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) बातचीत में थोडे़े नवर्स और झिझकते हुए दिखाई पड़ रहे हैं, लेकिन यह उनकी उम्र और तमाम पहलुओं को देखते हुए समझा जा सकता है. 

यह भी पढ़ेंIND v BAN: कुछ ऐसे यशस्वी जयसवाल ने जूनियर वर्ल्ड कप में बैटिंग के 'सभी विभागों' में गाड़ा झंडा

टूर्नामेंट के आधिकारिक कमेंटेटर के साथ बातचीत में यशस्वी ने अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के बारे में तो बताया ही, वहीं यह भी बताया कि वह इन्हें क्यों पसंद करते हैं. यशस्वी ने इंटरव्यू में उन खास पलों के बारे में भी बताया कि जब सचिन तेंदुलकर से मिलने वह उनके घर गए, तो वह कैसा महसूस कर रहे थे. साथ ही, उन्होंने खुलासा किया कि क्यों उन्हें सचिन तेंदुलकर को सॉरी बोलना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे रवि शास्त्री एंड कंपनी रख रही है भारतीय जूनियरों पर नजर

यशस्वी ने इस बातचीत में अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्मों के बारे में भी बात की है. साथ ही, यशस्वी ने वर्तमान जूनियर टीम के बेस्ट सिंगर को लेकर भी खुलासा किया है. 

VIDEO: काफी समय पहले एनडीटीवी ने सर्फराज खान से खास बात की थी. 

यशस्वी ने फाइनल में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की बात को सही साबित करते हुए 88 रन की पारी भी खेली. और वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनने के साथ ही प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने के भी  सबसे मजबूत दावेदार हैं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com