NDTV Khabar

IND VS SA 4th ODI: रोहित शर्मा के इस औसत पर कट्टर समर्थक भी शर्मसार हैं!

रोहित शर्मा के प्रदर्शन को लेकर राष्ट्रीय सेलेक्टरों को गंभीरता से सोचना होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA 4th ODI: रोहित शर्मा के इस औसत पर कट्टर समर्थक भी शर्मसार हैं!

खास बातें

  1. तुम इस तरह कितना रुलाओगे..!
  2. घर का शेर, दक्षिण अफ्रीका में ढेर
  3. ..तो कहीं फंस न जाए विश्व कप का पेंच
नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय जमीं पर रिकॉर्डों की बारिश करने वाले रोहित शर्मा ने वास्तव में करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी ही नहीं बल्कि अपने कट्टर समर्थकों को भी शर्मसार कर दिया है. पिछले तीन मैचों में नाकाम होने के बाद यह घरेलू शेर जोहिनसबर्ग में चौथे वनडे मुकाबले में भी फ्लॉप साबित हुआ. और अगर आगे यही हाल रहा, तो रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीकी जमीं पर एक नया अनचाहा रिकॉर्ड अपनी झोली में डाल सकते हैं. 

विराट की शादी की अनुपस्थिति में श्रीलंका के खिलाफ बल्ले से रोहित शर्मा ने जोरदार गर्जना सुनाई थी. इस प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को यह उम्मीद हो चलती थी कि रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका में कुछ ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे. लेकिन ऐसा प्रदर्शन तो दूर, रोहित इसके आधे से आधा भी परफॉरमेंस नहीं दे सके.  यह भी पढ़ें : IND VS SA: जेपी डुमिनी ने खोला युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के कहर का राज

रोहित ने किंग्समीड में खेले गए पहले वनडे में 20, सेंचुरियन में 15 और केपटाउन में तीसरे वनडे में शून्य का स्कोर किया था. उम्मीद थी कि न्यूवांर्डस रोहित अपने प्रदर्शन में जरूर सुधार करेंगे, लेकिन यहां भी हालात ढाक के तीन पात ही रहे. सच यह है कि रोहित शर्मा का अगर ऐसा ही हाल जारी रहा, तो अगले साल खेले जाने विश्व कप में वह चयनकर्ताओं की स्कीम में बमुश्किल ही शामिल हो पाएंगे क्योंकि दक्षिण अफ्रीका में खेली गई रोहित शर्मा की 11 पारियां कुछ और ही बयां कर रही हैं. 

टिप्पणियां
VIDEO : सेंचुरियन टेस्ट में शतक बनाने के बाद विराट कोहली. 
आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका में खेली 11 पारियों में 126 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 23 रन रहा है, तो भारतीय पिचों पर बॉलरों का बुरी तरह बैंड बजाने वाले रोहित का औसत 11.45 रहा है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement