Ind vs Aus 1st ODI: गिलक्रिस्ट से सिराज को लेकर हुई यह बड़ी गलती, मांगी माफी, प्रशंसक सोशल मीडिया पर बरसे

Aus vs Ind 1st ODI: और जैसे ही गिलक्रिस्ट को इस बड़ी गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने तुरंत ही अपने ट्विटर अकाउंट से माफी तो मांगी ही, साथ ही इस ओर ध्यान दिलाने वाले फैन का भी शुक्रिया अदा किया. वैसे प्रशंसकों को समझना चाहिए कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है.

Ind vs Aus 1st ODI: गिलक्रिस्ट से सिराज को लेकर हुई यह बड़ी गलती, मांगी माफी, प्रशंसक सोशल मीडिया पर बरसे

Aus vs Ind: गिलक्रिस्ट जैसी गलतियां न के ही बराबर होती हैं

खास बातें

  • ...और प्रशंसक गिली पर टूट पड़े !
  • ध्यान से गिलक्रिस्ट, ध्यान से !!
  • ऐसी गलती कभी-कभी होती है!!
नई दिल्ली:

कभी-कभी अनजाने में ऐसी गलती हो जाती है, जो बहुत ही ज्यादा शर्मिंदा कर देती है, लेकिन यह सोशल मीडिया का दौर है, जब बचकर नहीं निकल सकते. यह ठीक गेंद का  सामना करने होने जैसा चला है, जरा भी चूके, तो फैंस या ट्रोलर्स आपको बिल्कुल भी नहीं छोड़ने जा रहे!! और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज और पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) से सिडनी में पहले वनडे के दौरान  ऐसी बड़ी गलती हुई कि फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह से गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) के पीछे पड़ गए. दरअसल गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) से ऐसा कमेंट्री के दौरान हुआ. ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व दिग्गज विकेटकीपर ने हालांकि घटना की ओर ध्यान दिलाए जाने के बाद माफी मांग ली है, लेकिन गिली भारतीय प्रशंसकों के निशाने पर आ गए हैं, जो उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

अब यह तो आप जानते ही हैं कि पिछले दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता का निधन हो गया था. गौस मोहम्मद फेफड़े की बीमारी के चलते काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन चैनल फॉक्स के लिए कमेंटरी के दौरान गिलक्रिस्ट के मुंह से सिराज के पिता की जगह नवदीप सैनी के पिता बोल दिया. और जब बात प्रशंसको तक पहुंची, तो ये गिलक्रिस्ट पर जमकर बरसे. और इस दिग्गज को उल्टा-सीधा सुनाया. 

और जैसे ही गिलक्रिस्ट को इस बड़ी गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने तुरंत ही अपने ट्विटर अकाउंट से माफी तो मांगी ही, साथ ही इस ओर ध्यान दिलाने वाले फैन का भी शुक्रिया अदा किया. वैसे प्रशंसकों को समझना चाहिए कि ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है और ऐसे मामले में खिलाड़ी की गलती की ओर ध्यान दिलाने के अलावा किसी असभ्य या तीखी टिप्पणी से बचना चाहिए. ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है. बहरहाल, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर गिलक्रिस्ट को आड़े हाथ लिया, उनका मजाक बनाया और अपने ही अंदाज में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. 


इस प्रशंसक का रचनात्मक आलोचना अंदाज देख लीजिए

इस महिला फैन ने भी निशाना साधा

इस फैन ने एकदम पते की बात कही है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था. ​