NDTV Khabar

Ind vs Aus: भारत को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा और अश्विन टीम से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Aus: भारत को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा और अश्विन टीम से बाहर

टीम इंडिया की फाइल स्टोरी

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया दो दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में दूसरे टेस्ट मैच के लिए 13-सदस्यीय टीम घोषित कर दी गई है. पहले टेस्ट से बाहर रहे पृथ्वी शॉ के अलावा रविचंद्रन अश्विन और रोहित शर्मा भी चोटिल होने की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. घोषित की गई टीम इस प्रकार है - विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शामी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव.

टिप्पणियां

बताया गया है कि पृथ्वी शॉ बाएं टखने में लगी चोट से उबर रहे हैं, लेकिन फिलहाल उनका इलाज जारी है, सो, वह शुक्रवार से पर्थ में शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे. उनके अलावा एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन को पेट में बाईं ओर खिंचाव महसूस हुआ था, और वह भी उपचाराधीन हैं, जिसकी वजह से दूसरे टेस्ट मैच में उनका खेलना संभव नहीं होगा. रोहित शर्मा को भी एडिलेड टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते वक्त कमर के निचले हिस्से में झटका लगा था, और इसी चोट के लिए उपचाराधीन होने के चलते वह भी दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे.


जानकारी दी गई है कि टीम प्रबंधन तीनों खिलाड़ियों की स्थिति पर लगातार नज़र रखे हुए है, और तीसरे टेस्ट मैच में उनकी उपलब्धता के बारे में सही वक्त पर फैसला किया जाएगा.
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement