Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में ऋषभ पंत चोटिल, साहा कर रहे हैं विकेटकीपिंग

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल हो गए जिसके कारण भारतीय फील्डिंग के दौरान उनकी जगह रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग करने मैदान पर उतरे हैं. भारतीय पारी के 85वें ओवर में कमिंस की तेज रफ्तार गेंद पंत के कोहनी पर लगी जिसके बाद बल्लेबाजी करने में वो काफी असहज हो गए. यही कारण रहा कि इस घटना के तुरंत बाद अपनी पारी केवल 2 रन और जोड़कर पंत आउट हो गए. रिपोर्ट्स के अनुसार पंत के कोहनी की स्कैनिंग की जाएगी, स्कैन के रिपोर्ट के आने के बाद ही फैसला हो पाएगा कि आगे के सत्र में ऋषभ विकेटकीपिंग कर पाएंगे या नहीं. 

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में ऋषभ पंत चोटिल, साहा कर रहे हैं विकेटकीपिंग

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट में ऋषभ पंत चोटिल, रिद्धिमान साहा कर रहे हैं विकेटकीपिंग

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल हो गए जिसके कारण भारतीय फील्डिंग के दौरान उनकी जगह रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग करने मैदान पर उतरे हैं. भारतीय पारी के 85वें ओवर में कमिंस की तेज रफ्तार गेंद पंत के कोहनी पर लगी जिसके बाद बल्लेबाजी करने में वो काफी असहज हो गए. यही कारण रहा कि इस घटना के तुरंत बाद अपनी पारी केवल 2 रन और जोड़कर पंत आउट हो गए. रिपोर्ट्स के अनुसार पंत के कोहनी की स्कैनिंग की जाएगी, स्कैन के रिपोर्ट के आने के बाद ही फैसला हो पाएगा कि आगे के सत्र में ऋषभ विकेटकीपिंग कर पाएंगे या नहीं. बता दें कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन पर आउट हो गई. आस्ट्रेलिया को पहली पारी में 98 रन की बढत मिल गई है.  उसने पहली पारी में 338 रन बनाये थे. आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने चार विकेट लिये.

Aus Vs Ind: फैन ने रिकी पोंटिंग से पूछा, 'पुजारा की पारी कैसी रही', तो भड़क उठा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी में पंत 36 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत लगातार 9 टेस्ट पारियोें में 25 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं. भले ही विकेटकीपिंग से पंत कोई जलवा नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में यह रिकॉर्ड बनाकर उन्होंने कमाल का पऱफॉर्मेंस किया है. 

Newsbeep

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 338 रन बनाए जिसमें स्टीव स्मिथ ने 112 रन की पारी खेली.  स्मिथ के अलावा लाबुशाने ने 91 रन की पारी खेली थीा. सिडनी में भारत की टीम अबतक केवल 1 टेस्ट मैच ही जीत पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​