NDTV Khabar

IND vs AUS 3rd Test: इस वजह से रोहित शर्मा को गैरजिम्मेदार मानते हैं साथी खिलाड़ी

एक कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लॉर्क  के साथ बातचीत में रोहित ने बताया कि जब साथी खिलाड़ियों को पहली बार मैंने यह बताया कि मैं पिता बनने वाला हूं, तो उन्होंने मेरी जमकर टांग-खिंचाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS 3rd Test: इस वजह से रोहित शर्मा को गैरजिम्मेदार मानते हैं साथी खिलाड़ी

रोहित शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं

खास बातें

  1. जल्द ही पिता बनने वाले हैं रोहित शर्मा
  2. बीच दौरे से भारत वापस लौटेंगे रोहित!
  3. टी-20 और वनडे टीम में उप-कप्तान हैं रोहित
मेलबर्न:

रोहित शर्मा एक बार पूरी तरह  फिट होकर मेलबर्न (Melbourne Cricket Ground, Melbourne) में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट (AUS vs IND, 3rd Test) के लिए भारतीय इलेवन का हिस्सा बन गए हैं. वहीं, रोहित शर्मा के लिए एक और अच्छी खबर यह है कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. और हो सकता है कि भारतीय वनडे उपकप्तान को बीच दौरे से ही भारत वापस लौटना पड़े. वैसे जब साथी खिलाड़ियों को रोहित शर्मा के पिता बनने की खबर पता चली, तो उन्होंने रोहित का जमकर मजाक बनाया और उनकी खूब हंसी उड़ाई !

एक कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लॉर्क  के साथ बातचीत में रोहित ने बताया कि जब साथी खिलाड़ियों को पहली बार मैंने यह बताया कि मैं पिता बनने वाला हूं, तो उन्होंने मेरी जमकर टांग-खिंचाई की. वे मेरे ऊपर हंस रहे थे. 


यह भी पढ़ें:  IND vs AUS: धोनी की टी20 टीम में वापसी, ऋषभ पंत को वनडे टीम में जगह नहीं

रोहित ने आगे कहा कि उन्होंने  कुछ ऐसे प्रतिक्रिया दी कि क्या? तुम पिता बनने जा रहे हो. इस पर मैंने कहा कि हां बनने जा रहा हूं. क्या समस्या है. दरअसल साथी खिलाड़ियों ने मेरी आदतों और हालिया सालों में मेरी जैसी हरकतें रही हैं, उस पर उन्होंने हंसी उड़ाई. वे सोचते हैं कि मैं एक गैरजिम्मेदार व्यक्ति हूं. बहरहाल, अब मैं यह सुनिश्चित करने जा रहा हूं कि मेरी हर बात में बदलाव होने जा रहा है. 

टिप्पणियां

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में

जब माइकल क्लार्क ने कहा कि अब जब वह पिता बनने वाले हैं, तो कैसा महसूस कर रहे हैं, पर रोहित ने कहा कि मैं इस पल का वास्तव में इंतजार नहीं कर सकता. हम दोनों का ही जिंदगी अगले कुछ महीनों में बदलने जा रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement