IND vs AUS 3rd Test: मेलबर्न टेस्ट में भारतीय इलेवन में 'ये बदलाव' तैयार, रवींद्र जडेजा के लिए मुश्किलें

शास्त्री ने बताया कि कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चिंता बनी हुई है. आर अश्विन को अभी भी फिटनेस टेस्ट पास करना है, तो वहीं रवींद्र जडेजा को मामूली चोट है.

IND vs AUS 3rd Test: मेलबर्न टेस्ट में भारतीय इलेवन में 'ये बदलाव' तैयार, रवींद्र जडेजा के लिए मुश्किलें

AUS vs IND, 3rd Test: रवींद्र जडेजा नेट अभ्यास के दौरान

खास बातें

  • मेलबर्न में तीसरा टेस्ट बॉक्सिंग-डे (26) से
  • टीम इंडिया ने बहाया नेट पर जमकर पसीना
  • ओपनिंग की बड़ी नाकामी से हम चिंता में- शास्त्री
मेलबर्न:

पर्थ में दूसरे टेस्ट में बुरी तरह मुंह की खाने वाली विराट कोहली एंड कंपनी ने मेलबर्न (Melbourne Cricket Ground, Melbourne) में मेजबान ऑस्ट्रेलिया (India tour of Australia, 2018-19) के खिलाफ बॉक्सिंग-डे (26 दिसंबर) से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट (AUS vs IND, 3rd Test) के लिए पलटवार की तैयारी शुरू कर दी है. एमसीजी पर टीम इंडिया (Team India) ने रविवार को को जमकर नेट पर पसीना बहाया. कोच रवि शास्त्री प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए, तो कई बातें उन्होंने साफ कीं, तो कई पर चुप्पी साध गए, लेकिन टीम इंडिया के नेट सेशन ने काफी हद तक यह इशारा कर दिया कि इलेवन में क्या संभावित बदलाव मेलबर्न में होने जा रहे हैं. 

शास्त्री ने बताया कि कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चिंता बनी हुई है. आर अश्विन को अभी भी फिटनेस टेस्ट पास करना है, तो वहीं रवींद्र जडेजा को मामूली चोट है. और इसी को ध्यान में रखते हुए टीम मैनेजमेंट नेट अभ्यास के दौरान विकल्पों पर भी काम करता दिखाई पड़ा.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd Test: मेलबर्न टेस्ट के लिए 'इस इलेवन' का सुझाव दिया संजय मांजरेकर ने

शास्त्री ने ओपनिंग को पूरी तरह विफल और चिंता का बड़ा कारण बताते हुए कहा कि मुरली विजय और केएल राहुल दोनों ही अनुभवी हैं. ये जानते हैं कि उनसे क्या उम्मीद हैं. शास्त्री ने यह भी कहा कि शेष दोनों टेस्ट मैचों में शीर्ष क्रम को जिम्मेदारी लेनी होगी. वैसे नेट अभ्यास को देखते हुए लग रहा है कि भारतीय मैनेजमेंट ने हार्दिक पंड्या और मयंक अग्रवाल को फाइनल इलेवन में जगह देने का मन बना लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  विराट कोहली एडिलेड टेस्ट में जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में

रविवार को आयोजित नेट सेशन में केएल राहुल और हार्दिक पंड्या दोनों को ही काफी देर अभ्यास कराया गया. हार्दिक ने नेट पर गेंदबाजी के अलावा काफी देर बल्लेबाजी भी की. यह बात इशारा दे गई कि पंड्या और अग्रवाल एमसीजी में खेलते दिखाई पड़ सकते हैं.