NDTV Khabar

Ind vs Aus: हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों की खीचीं 'सर्वश्रेष्‍ठ सेल्‍फी'

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्‍ट (Boxing Day Test) के लिए फिट घोषित किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Aus: हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों की खीचीं 'सर्वश्रेष्‍ठ सेल्‍फी'

हार्दिक पंड्या ने एक सेल्‍फी खींची है जिसमें टीम के खिलाड़ी उनके साथ हैं

खास बातें

  1. हार्दिक का मेलबर्न टेस्‍ट में खेलना लगभग तय
  2. एशिया कप के दौरान पंड्या हो गए थे चोटग्रस्‍त
  3. टेस्‍ट सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्‍ट (Boxing Day Test) के लिए फिट घोषित किया गया है. पंड्या मेलबर्न में होने वाले इस टेस्‍ट में नंबर छह पर हनुमा विहारी का स्‍थान ले सकते हैं. हार्दिक ने सितंबर के बाद से केवल एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है. एशिया कप के दौरान चोटिल होने के कारण वे ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के अलावा एडिलेड और पर्थ में खेले गए पहले दो टेस्‍ट मैच में नहीं खेल पाए थे. हार्दिक ने बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के पहले टीम इंडिया के साथ खिलाड़ि‍यों के साथ एक सेल्‍फी लेकर इसे ट्विटर पर पोस्‍ट किया है और इसका शीर्षक उन्‍होंने 'अब तक की सर्वश्रेष्‍ठ सेल्‍फी' दिया है. 25 वर्षीय हार्दिक टेस्‍ट क्रिकेट में अब तक लगातार अच्‍छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. हालांकि ऑलराउंडर होने के कारण उनके मेलबर्न की प्‍लेइंग XI का हिस्‍सा बनने की पूरी संभावना है.

इसी वर्ष सितंबर में एशिया कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच खेलते हुए हार्दिक गेंदबाजी के दौरान मैदान पर ही गिर गए थे और इसके कारण उन्‍हें करीब तक तीन माह तक सक्रिय क्रिकेट से बाहर रहना पड़ा था. कमर की चोट के कारण वे वेस्‍टइंडीज के खिलाफ भारतीय मैदान पर हुई सीरीज में हिस्‍सा नहीं ले पाए थे. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से भी उन्‍हें बाहर रहने को मजबूर होना पड़ा था. पंड्या ने रणजी ट्रॉफी मैच में मुंबई के खिलाफ वडोदरा टीम का प्रतिनिधित्‍व करते हुए हाल ही में पांच विकेट हासिल किए और क्रिकेट मैदान पर शानदार अंदाज में वापसी की है.


टिप्पणियां

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर की कमी शिद्दत से महसूस हुई और हार्दिक इसकी भरपाई कर सकते हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वर्षा से प्रभावित तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही थी जबकि चार टेस्‍ट की सीरीज में इस समय दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. भारतीय टीम ने एडिलेड ओवल में हुआ पहला टेस्‍ट 31 रन से जीता था लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया ने पर्थ का दूसरा टेस्‍ट जीतकर मामला बराबरी पर ला दिया था.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में कश्मीरा शाह ने मारी एंट्री तो शहनाज गिल बोलीं- पूरा गुंडा टच...देखें Video

Advertisement