Budget
Hindi news home page

ऑस्ट्रेलिया vs भारत: दूसरे वनडे के लिए मिचेल मार्श की जगह जॉन हेस्टिंग्स को मौका

ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलिया vs भारत: दूसरे वनडे के लिए मिचेल मार्श की जगह जॉन हेस्टिंग्स को मौका

मिचेल मार्श (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहे पहले वनडे मैच के दौरान ही मेजबान टीम ने दूसरे वनडे के लिए टीम में बदलाव का एलान कर दिया। टीम में मिचेल मार्श की जगह 30 साल के दाएं हाथ के गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स को जगह दी गई है। अब ब्रिसबेन में गाबा मैदान पर मिचेल मार्श की जगह जॉन हेस्टिंग्स नजर आ सकते हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का मानना है कि मिचेल मार्श के लिए समर का यह सीजन लंबा साबित हुआ है। ऐसे में जॉन हेस्टिंग्स मार्श के बदले अच्छा विकल्प साबित होंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता रॉडनी मार्श का कहना है कि उन्होंने ये फ़ैसला आगे की सीरीजों को ध्यान में रखकर किया है। वो कहते हैं, "हम मिचेल मार्श के ट्रैवेल प्लान और उनके आगे की क्रिकेट योजना को ध्यान में रखकर ये फैसला ले रहे हैं। इससे मार्श को पर्थ में उनके घर में एक एक्स्ट्रा दिन बिताने का मौका भी मिल जाएगा और फिर वो रविवार को मेलबर्न में होने वाले तीसरे मैच के लिए अच्छी तरह तैयार हो सकेंगे।"   
रॉडनी मार्श ने यह भी कहा कि अगर जोएल पेरिस, स्कॉट बोलैंड या केन रिचर्डसन में से कोई भी चोटिल होता है तो जॉन हेस्टिंग्स को पांचों मैच के लिए टीम में शामिल कर लिया जाएगा।

माना जा रहा है कि जोश हेजलवुड को बाकी के मैचों में आराम दिया जाएगा। ऐसे में जॉन हेस्टिंग्स पूरी तरह वनडे सीरीज़ का हिस्सा बन सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया vs भारत, वनडे सीरीज़

12 जनवरी: पर्थ में पहला वनडे

15 जनवरी: ब्रिसबेन में दूसरा वनडे

17 जनवरी: मेलबर्न में तीसरा वनडे

20 जनवरी: कैनबरा में चौथा वनडे

23 जनवरी: सिडनी में पांचवां वनडे


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement