NDTV Khabar

IND vs AUS: दूसरे टी20 के बाद ICC ने विराट कोहली का फोटो पोस्‍ट कर पूछा सवाल तो मिले यह रोचक जवाब..

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा टी20 (2nd T20) मैच बारिश की भेंट चढ़ने के कारण भारतीय खेलप्रेमियों को निराशा हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: दूसरे टी20 के बाद ICC ने विराट कोहली का फोटो पोस्‍ट कर पूछा सवाल तो मिले यह रोचक जवाब..

आईसीसी ने विराट कोहली का मार्कस स्‍टोइनिस के साथ यह फोटो पोस्‍ट किया

खास बातें

  1. बारिश ने दूसरे टी20 में ऑस्‍ट्रेलिया को हार से बचा लिया
  2. आईसीसी ने विराट का स्‍टोइनिस के साथ फोटो पोस्‍ट किया
  3. सवाल किया-अंदाज लगाइए, स्‍टोइनिस से क्‍या कह रहे हैं कोहली

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा टी20 (2nd T20) मैच बारिश की भेंट चढ़ने के कारण भारतीय खेलप्रेमियों को निराशा हुई है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम देते हुए मेजबान टीम के सात विकेट गिरा दिए थे. 19 ओवर के बाद ऑस्‍ट्रेलिया टीम का स्‍कोर जब सात विकेट पर 132 रन था तभी बारिश विलेन बनकर सामने आई. बारिश के कारण ऑस्‍ट्रेलिया टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी. बारिश का यह दौर जब लगातार जारी रहा, आखिरकार मैच ऑफिशियल्‍स को मैच रद्द करना पड़ा. स्‍वाभाविक रूप से मैच का रद्द होना ऑस्‍ट्रेलिया टीम के लिए राहतभरी खबर रहा, इसके कारण वह लगभग निश्चित मानी जाने वाली हार से बच गया. दूसरी ओर, टीम इंडिया के लिए यह निराशाजनक रहा क्‍योंकि यदि टीम इंडिया यह मैच जीत जाती तो वह सीरीज 1-1 से बराबर कर लेती. तीन टी20 की सीरीज का पहला मैच जीतकर ऑस्‍ट्रेलिया इस समय 1-0 की बढ़त बनाए हुए है. इस मैच के बारिश में धुलने के बाद आईसीसी (ICC)ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) का ऑस्‍ट्रेलियाई हरफनमौला मार्कस स्‍टोइनिस (Marcus Stoinis)के साथ 'खास' फोटो ट्विटर (Twitter) पर पोस्‍ट किया. क्रिकेट की शीर्ष संस्‍था ने फैंस से पूछा-आप क्‍या सोचते हैं, ऑस्‍ट्रेलिया के मार्कस स्‍टोइनिस से विराट कोहली क्‍या कह रहे हैं?

ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हारा भारत, सहवाग बोले- GST लगाकर दिया टारगेट







आईसीसी के यह सवाल पूछते ही सोशल मीडिया पर जवाबों का दौर शुरू हो गया. हर किसी ने दिमाग के 'घोड़े दौड़ाते' हुए इस सवाल का जवाब दिया. एक फैन ने लिखा-आरसीबी में स्‍वागत है. गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) टीम के कप्‍तान हैं. एक अन्‍य ने लिखा-भाड़ में गया मैच, आईपीएल आ रहा है तुम्‍हें आरसीबी को चैंपियन बनाना है. एक अन्‍य जवाब में चुटकी लेते हुए कहा गया-यदि तुमने अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया तो मैं तुम्‍हें आरसीबी का उपकप्‍तान बना दूंगा. एक अन्‍य जवाब में लिखा गया-इस आईपीएल सीजन में तुम मेरे डेथ ओवर्स के बॉलर रहोगे. एक अन्‍य रोचक जवाब था-मुझे नहीं मालूम कि वे क्‍या कह रहे है लेकिन मुझे उनकी मुस्‍कुराहट पसंद है.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली गौरतलब है कि भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शुक्रवार को ऑस्‍ट्रेलिया की बल्‍लेबाजी लड़खड़ाती हुई नजर आई. पहले ही ओवर में भुवनेश्‍वर कुमार ने ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरॉन फिंच को पेवेलियन लौटा दिया. टीम इसके बाद लगातार विकेट गंवाती रही. पहले टी20 मैच में अच्‍छा प्रदर्शन करने वाले स्‍टोइनिस इस मैच में बल्‍लेबाजी में फ्लॉप रहे और केवल चार रन बनाकर जसप्रीत बुमराह के शिकार बन गए. बेन मैकडरमोट ने नाबाद 32 रन की पारी खेलते हुए मेजबान टीम का 19 ओवर में 132 रन तक पहुंचाया. इसके बाद बारिश का दौर शुरू हो गया जिसमें ऑस्‍ट्रेलिया टीम को लगभग निश्चित मानी जाने वाली हार से बचा लिया.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement